इवांका पर अखिलेश का तंज- वंशवाद के विरोधी वंशज के स्वागत में हाथ बंधे खड़े हैं

हैदराबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और उनकी सलाहकार इवांका ट्रंप भारत दौरे पर पहुंची हुई हैं। यहाँ पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस मामले में पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विट करके कहा कि विदेशी वंशज के स्वागत के लिए वंशवाद के विरोधी हाथ बांधे खड़े हैं। ये कैसा विरोध है। बता दें कि अखिलेश यादव का बयान बीजेपी के वंशवाद के विरोध के मामले में था। बीजेपी हमेशा से वंशवाद को लेकर विरोधियों को घेरती आयी है।

अखिलेश यादव ने अपने ट्विट में लिखा कि विदेशी मेहमान का स्वागत है! वंशवाद का विरोध करनेवाले आज किसी विदेशी वंशज के स्वागत में हाथ बांधे खड़े हैं। ये विरोध का कैसा विरोधाभास है।

बताते चलें कि अमेरिका की राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाली इवांका ट्रंप हैदाराबाद में हो रहे ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में हिस्सा लेने पहुंची हैं। इस समिट पीएम मोदी ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। अखिलेश ने इसी मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरते हुए तंज कसा।

गौरतलब है कि बीजेपी हमेशा से सपा,गौरतलब है कि बीजेपी सपा और कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों पर वंशवाद को लेकर हमला बोलती आयी है। वहीं इस मामले ने तब सबसे ज्यादा तूल पकड़ा था जब राहुल गांधी ने भारत में वंशवाद की बात को माना था। साथ उन्होंने कहा था कि भारत में वंशवाद है। वहीं अखिलेश यादव ने इस बात को माना था। यूपी चुनाव में भी बीजेपी ने वंशवाद के मुद्दे को सपा के खिलाफ इस्तेमाल किया था और बीजेपी बार-बार इस मुद्दे को उठती रही है।

loading...
Loading...

You may also like

अलीगंज में चेकिंग का झांसा दे जालाजसों ने महिला से हड़पे जेवर

लखनऊ। अलीगंज में ठग ने चेकिंग के बहाने