Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश तो आज से ही हार का बहाना ढूढ़ने में लग गये : अनुराग ठाकुर

Caste

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा मतगणना में धांधली की आशंका जाहिर करने पर तंज कसते हुये केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा ‘‘ यह वही सपा है जिससे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश कहेंगे ईवीएम बेवफा है।” लेकिन अखिलेश ने तो आठ मार्च को ही ईवीएम को ही कहना शुरू कर दिया।

श्री ठाकुर ने मंगलवार शाम जारी बयान में कहा “ अखिलेश यादव नई हवा, नई सपा की बात करते थे तो उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि वही हवा है, वही सपा है जिससे जनता खफा है।”

जब जनता ने कर दिया दफा, तो अब ईवीएम हो गई बेवफा : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कि उन्होंने यह भी कहा था कि 10 मार्च को अखिलेश कहेंगे ईवीएम बेवफा है जबकि अखिलेश आठ मार्च से ही ईवीएम को बेवफा साबित करने पर तुल गए हैं और अपनी हार का बहाना ढूँढ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सपा पर आतंकी, दंगाई और गुंडों की पूरी छाप है और जनता समाजवादी पार्टी के चरित्र को पूरी तरह समझ चुकी है और नकार भी चुकी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा के पक्ष में अब नया ‘एम वाई’ फैक्टर है। यह नया ‘एम वाई’ मतलब मोदी और योगी है। इन ‘एम वाई’ मतलब मोदी की योजनाएं हैं। यह जनता के दिल में घर कर चुका है जिसका खुलासा 10 मार्च को हो जाएगा।

Exit mobile version