Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM की सुरक्षा चूक पर अखिलेश का तंज, कहा- उन्हें किस बात का दुख

गोंडा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, ‘मेरी किसान भाइयों और पंजाब के लोगों से अपील है कि PM मोदी को रैली स्थल तक जाने देते, वह सभा स्थल की खाली कुर्सियां तो देख लेते’। अखिलेश ने कहा कि पंजाब में भाजपा ये बताती कि तीनों काले कृषि कानून क्यों वापस किए गए?

सपा नेता ने कहा कि उस दिन शायद पीएम मोदी मंच से बताने वाले थे कि तीन काले कृषि कानून क्यों लाए थे और फिर क्यों वापस ले लिया। अखिलेश ने कहा कि देश की जनता यह नहीं सुन पाई इस बात का उन्हें दुख है। अखिलेश ने इस दौरान अपना भी एक किस्सा सुनाया और कहा कि उन्होंने 25 लोगों के सामने भाषण दिया था।

अखिलेश ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भारतीय जनता पार्टी ये बता सकती है कि छोटी बच्चियों के साथ कितनी घटनाएं हुई हैं? कोरोना काल में कितने लोगों की जान गई? सरकार तो ये तक नहीं बता रही है। क्या भाजपा बता सकती है? कोरोना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी को जन माफी रैली निकालनी चाहिए। सरकार ने ठोको राज्य में खुली छूट दी है। प्रदेश की जनता अब वोट से ठोंककर भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करेगी।

यूपी में भी PM को खाली कुर्सियों को देना पड़ेगा भाषण

अखिलेश यादव ने पंजाब मे हुई घटना पर कहा कि मैं ज्यादा नही बोलूंगा लेकिन ये मेरी अपील है किसान भाइयों से की प्रधानमंत्री जी को कम से कम मंच तक जाने देना चाहिए था, कम से कम खाली कुर्सियां देखकर भाषण दे लेना चाहिए था। यही उनके साथ यहां उत्तरप्रदेश में भी होने वाला है, खाली कुर्सियों को भाषण देना पड़ेगा।

25 लोगों की भीड़ को मैने संबोधित किया था

मैं भी एक बार कोडरमा गया था सभा करने जाना था मैं 2, ढाई घण्टे इंतज़ार करता रहा, मुझे कार्यकर्ता मना करते रहे, लेकिन बाद में मुझे बताया कि भीड़ कम है। लेकिन मैं गया और 25 लोगो की भीड़ को मैंने संबोधित किया। इसलिए प्रधानमंत्री जी को वहां जाने देना चाहिए था। मेरा ऐसा मानना है।

जहां फंसा था पीएम मोदी का काफिला, वहां मिली पाकिस्तानी नाव, मचा हड़कंप

लाल टोपी पहनकर विज्ञापन दे रही सरकार

अखिलेश ने कहा कि कोरोना बीमारी है। इसका इलाज नहीं है। हम सबको सुरक्षित रहना होगा। कोरोना में सरकार ने अनाथ छोड़ दिया था, सभी पैदल आए। उस समय सरकार ने मदद नहीं की, समाजवादियों ने मदद की। दवा, बिस्तर, ऑक्सीजन न देने के कारण बहुत लोगों की जान चली गई। सरकार ने जितने विज्ञापन दिए हैं, सब झूठे हैं। सरकार इतना घबरा गई है कि लाल टोपी पहन कर विज्ञापन दे रहे हैं।

बदनाम करने के लिए की जा रही छापेमारी

अखिलेश ने कहा कि भाजपा डिजिटल इंडिया के चक्कर में फंस गई। वो अपने ही लोगों पर छापा मार रही है। कानपुर के व्यापारी पर छापेमारी में यह अफवाह फैलाई गई थी कि समाजवादी इत्र वाले हैं, लेकिन पैसा ज्यादा निकलने के बाद भाजपा के नेता अब जवाब नहीं दे पा रहे हैं। ये छापेमारी सिर्फ बदनाम करने के लिए की जा रही है।

मुख्यमंत्री को टिकट नहीं मिल रहा है

उन्होंने कहा कि भाजपा के छह रथ जो निकले हैं, वो चाउमीन के ठेले जैसे लगते हैं। सपा के एक रथ अब उनके छह रथों पर भारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलग-अलग विधानसभा से टिकट मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिल रहा है।

Exit mobile version