Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भगवान परशुराम की मूर्ति का किया अनावरण

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ में विजय रथ यात्रा लेकर निकले हैं। इस कड़ी में उन्होंने जिले में कई जगहों पर सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। महुरा कलां गांव में उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण किया है। परशुराम का फरसा 68 फुट का है। अनावरण के दौरान 551 वेद पाठक मंत्रोच्चार कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि ये नया वर्ष तारीख बदलने से आया है। हमें उम्मीद है कि इस नए वर्ष में उत्तर प्रदेश में भी बदलाव होगा। प्रदेश का किसान, नौजवान और व्यापारी कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जो बदलाव ना चाहता हो।

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जहां विकास होना चाहिए था वो पूरी तरह ठप दिखाई दे रहा है। लगभग साढ़े 4 साल से ज्यादा समय तक उत्तर प्रदेश की जनता को दुख तकलीफ और परेशानी मिली है।

सपा MLC के घर तीसरे दिन भी छापेमारी जारी, IT को मिले अहम दस्तावेज

उन्होंने कहा कि हमारे नौजवानों को नौकरी और रोजगार मिलना चाहिए था लेकिन नहीं मिली। अखिलेश यादव ने कहा कि जैन समाज अल्पसंख्यक है । यह समाज मेहनती है। इस समाज का शोषण किया जा रहा है। छापे की कार्रवाई भी इसी शोषण का एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने पर हर समाज और हर वर्ग को साथ लेकर प्रदेश का विकास किया जाएगा।

Exit mobile version