अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ देखना किया शुरू

अखिलेश यादवअखिलेश यादव

लखनऊ। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने तैयारी जोरों से शुरू कर दी है। पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के पदाधिकारियों के संग चुनावी रणनीतियां बनाना भी शुरू कर दिया है। इसी दौर में समाजवादी पार्टी की ओर से दलित चेतना और युवा साइकिल यात्रा का सफ़र इलाहाबाद से लखनऊ तक किया गया। इसी क्रम में आज जाकर ये साईकिल यात्रा लखनऊ पहुंची, वही पर अखिलेश यादव ने इन सभी का स्वागत किया और साथ ही मीडिया को संबोधित भी किया।

साइकल चलाने में लगती है मेहनत 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बताया  कि साइकिल चलाना कोई आसान काम नही है। अखिलेश ने दलित चेतना और युवा चेतना रैली को मैं धन्यवाद देता हूँ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया को सम्भोधित करते हुए कहा कि समाजवादी अपनी बात पर हमेशा खरे उतरते हैं।

बीजेपी ने सपा के कार्यो को दिया अपना नाम 

साथ ही अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी के लोग और प्रधानमंत्री जी केवल प्रचार करने में व्यस्त रहते हैं। उन्होंने पीएम से चुनाव की तारीख पूछी है, ताकि हम लोग भी तैयारी शुरू करें। पीएम मोदी हमारे अधिकतर काम का शिलान्यास कर रहे हैं क्योंकि बीजेपी के लोगों ने अभी तक कुछ काम ही नहीं किया है।

एक्सप्रेस वे के सभी किनारों पर समाजवादी लोग रहते है

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से समाजवादी शब्द का नाम ही हटा दिया गया जबकि यह पूरा का पूरा एक्सप्रेस वे समाजवादियों के इलाके से ही आता है। इस एक्सप्रेस वे के सभी किनारे समाजवादी लोगों के ही हैं। अखिलेश यादव के कहा प्रधानमंत्री जी कहते हैं, कांग्रेस पार्टी मुसलमानों की है।

सपा-बसपा की दोस्ती से प्रधानमंत्री जी के हाथ लगा है घूमने 

उन्होंने पीएम से पुछा कि सपा बैकवर्ड हिन्दू की पार्टी सपा है या नही। अखिलेश ने कहा हमारा मानना है कि सारे राजनीतिक दल देश के सभी लोगों के लिए है। अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए बोले कि आजकल तो मैं उनका भाषण भी नही सुनता,  क्यूंकि आजकल में उनका हाथ देखता हूँ। सपा बसपा के तालमेल से प्रधानमंत्री जी का हाथ कैसे घूमते हैं ये देखने लायक है। टेलीप्रॉम्प्टर लगाकर आजकल प्रधानमंत्री मोदी कोई भी भाषा बोल लेते हैं। अगली बार से हम भी इसे लगाकर विभिन्न प्रकार की भाषाएँ बोलेंगे। इसके साथ ही कहा कानून व्यवस्था बीजेपी वालों के हाथ से एकदम बाहर निकल गई है, जेल में मौत हो रही है और पुलिस के लोग भी बिल्कुल सुरक्षित नही हैं।

यह भी ज़रूर पढ़ें:कांग्रेस के इस नेता ने मोदी पर कसा तंज, कहा, नहीं है ऐतिहासिक तथ्यों की जानकारी 

loading...
Loading...

You may also like

किसानों के आंदोलन की वजह से गयी सरकार- राकेश टिकैत

रामपुर। पूरे मुल्क में किसानों का क़र्ज़ सबसे