औरंगजेब लिखने वाले को अखिलेश ने कहा- ऐसा होता तो तलवार से काट देता

औरंगजेबऔरंगजेब कहे जाने पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। इस कार्यक्रम में उन्होंने तमाम मुद्दों पर बातचीत करते हुए बेबाकी से जवाब दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने खुद को अखबार में औरंगजेब लिखे जाने की बात का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा लिखने वाले को बुलवाया था और कहा था कि वह ऐसे होते तो उसे तलवार से काट देते। हालांकि अखिलेश ने इसे महज एक उदहारण बताया।

औरंगजेब कहे जाने पर सांतवे आसमान पर चढ़ गया था अखिलेश का पारा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ चैनलों व अखबारों पर केंद्र सरकार के अधीन होने की ओर इशारा करते हुए कहा कि किसी के इशारे पर उन्हें अखबार में औरंगजेब लिखा गया। उन्होंने बताया जब उन्होंने ये पढ़ा तो ऐसा लिखने वाले को उन्होंने बुलवाया और कहा कि अगर तुम्हें पैसे चाहिए तो मुझसे मांग लेते। मुझे औरंगजेब लिखने की क्या जरुरत थी। अखिलेश ने बताया कि मैंने कहा कि अगर मैं ऐसा होता तो तलवार निकालता और काट देता।

पढ़ें:- बुआ के समान रावण के कहने पर मायावती ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया 

मीडिया पर गलत प्रचार का लगाया आरोप

इस दौरान ने भाजपा पर मुद्दों को भटकाने का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा लोगों को किसी भी मूवमेंट को डायवर्ट कर सकती है। मीडिया में गलत प्रचार किया गया। यह आरोप लगाया गया कि कांग्रेस और सपा ने इसलिए गठबंधन किया क्‍योंकि वह मुसलमानों के वोट लेना चाहते थे। इसके बाद मैंने अपनी विधानसभाओं में प्रचार करके लोगों को समझाया। इसका परिणाम था कि प्रधानमंत्री को अपनी विधानसभाओं को बचाने के लिए तीन दिन बनारस में रूकना पड़ा था।

loading...

You may also like

दलित समर्थक छवि से दूर हो रही मायावती? SC/ST पदोन्नत पर दिया ऐसा बयान

लखनऊ। बुधवार को अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति