Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश यादव, बोले- यूपी बदलना चाहते हैं तो खुद को बदलें सीएम योगी

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव

रामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मिशन 2022 के तहत और आजम खान की यूनिवर्सिटी के सम्मान में रामपुर से साइकिल रैली का आगाज किया। जनसभा स्थल पर आजम खान की पत्नी और बहु भी साथ में मौजूद रहीं।

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश को बदलना चाहते हैं तो मुख्यमंत्री योगी पहले खुद को बदलें। उन्होंने कहा कि हमने आमजन की सुरक्षा के लिए 100 नंबर चालू किया, जो न्यूयार्क से बेहतर थी, लेकिन उन्होंने 112 कर दिया। समाजवादियों की गाड़ी, वही टायर, वही इंतजाम। ये कैसा बदलाव किया?

वाह रे! यूपी पुलिस एटा माल खाने से शराब गायब, थानेदार समेत दो निलंबित

मुख्यमंत्री के लाल टोपी पर की गई टिप्पणी पर बोलते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि समाजवादियों को कहा गया कि ये लाल टोपी वाले गुंडे हैं। उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि ये जो लाल टोपी वाले हैं, वह लोकतंत्र को बचाने वाले हैं। योगी का नाम लिए बगैर कहा कि जो बिना बालों वाले हैं, वह लोकतंत्र को खत्म करने वाले हैं। यदि मुख्यमंत्री लाल टोपी लगा लें तो ज्यादा खूबसूरत दिखेंगे।

उन्होंने कहा कि यह भी कहा कि हमने कभी ये नहीं कहा कि काली टोपी वाले, काले दिल वाले हैं। उन्होंने कहा कि आज सरकार को अगर कोई बात पसंद न आई तो वह चाहें पत्रकार हो, समाजसेवी हो या राजनेता हो उसे जेल जाना पड़ेगा। आज ऐसे कानून बनाए जा रहे हैं, जिससे हमें प्राइवेट कंपनियों के हाथ में सौंपा जा रहा है।

यादव ने कहा कि पहले ईस्ट इंडिया कंपनी आई थी और हम गुलाम हो गए थे। उसी तरह लोकतंत्र पर संकट है। यदि लोकतंत्र को बचाना है तो पहले उत्तर प्रदेश को बचाना होगा और यह तभी होगा जब सरकार बदलेगी। कहा कि सरकार बदलने के लिए हमें बूथ स्तर तक मजबूत होना होगा।

Exit mobile version