गंगा मैया धोखा देने वालों को माफ़ नहीं करती: अखिलेश यादव

अखिलेश यादवअखिलेश यादव

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव शुक्रवार को लखनऊ के लोहिया पार्क पहुंचे। यहां पर उन्होंने डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर माल्यार्पण करने के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सपा अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 4 वर्षों में भाजपा की सरकार गंगा की सफाई को लेकर एक भी काम नहीं कर पायी। साथ ही उन्होंने कहा कि जीडी अग्रवाल गंगा की सफाई के लिए अनशन कर रहे थे, उनकी मौत हो गई। सरकार ने उनकी बात नहीं सुनी।

गंगा मैया को भाजपा ने धोखा दिया: अखिलेश यादव

इस दौरान गंगा की सफाई के मुद्दे पर अखिलेश ने भाजपा की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने गंगा मैया को धोखा दिया है और जो लोग मां को धोखा देते हैं। वह उन्हें कभी भी माफ नहीं करती हैं।

इस दौरान अखिलेश ने राफेल के मुद्दे पर कहा कि अगर इस डील में सबकुछ ठीक है तो रक्षामंत्री को फ्रांस क्यों जाना पड़ा। डील पर सवाल उठ रहे हैं, आखिर सरकार जवाब क्यों नहीं दे रही है?

पढ़ें:- शिवपाल संग नजर आये मुलायम सिंह, चाचा बोले- नेता जी का आशीर्वाद हमारे साथ

समाजवादियों ने लोहिया के सपनों को पूरा किया

इस दौरान सपा अध्यक्ष ने कहा कि जब भी सपा की सरकार बनी है। समाजवादियों ने लोहिया के सपनों को पूरा करने का काम किया। उन्होंने आरोप लगाया कि माजूदा भाजपा सरकार में शौचालय बनाने से लेकर सड़कों को गड्ढामुक्त करने तक हर काम में भ्रष्टाचार हो रहा है।

अखिलेश ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर यूपी की राजधानी में हर रोज अपराध हो रहा है तो दूसरे जिलों के हाल का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने अपराध रोकने के लिए डायल 100 सिस्टम में सुधार की जरूरत बनाई।

Loading...
loading...

You may also like

सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत

🔊 Listen This News Loading... loading...