Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश यादव पर टूटा गमों का पहाड़, परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

इटावा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की ताई समंद्रा देवी का शुक्रवार देर रात निधन हो गया। उनकी आयु का 84 वर्ष थी। समंद्रा देवी काफी समय से बीमार चल रही थीं। शुक्रवार की देर रात 3:00 बजे सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान निधन हो गया।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार आज शनिवार को दोपहर बाद किया जाएगा। ताई के निधन की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने आज शनिवार के सभी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है।

बता दें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आज गोरखपुर पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी को श्रद्धांजलि देने के लिए जाना था। अब परिवार की दुख की घड़ी में वह इटावा के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि समंन्द्रा देवी  मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई रतन सिंह यादव की  पत्नी थीं, व सैफई महोत्सव के संस्थापक रणवीर सिंह यादव की माता थीं।

जानें बिना बैंक अकाउंट के कहां और कैसे बदल सकेंगे 2000 के नोट

मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई व समंन्द्रा देवी के पति रतन सिंह यादव एवं उनके पुत्र रणवीर सिंह यादव का पहले ही निधन हो चुका है। कुछ महीनों पहले ही सपा के संस्थापक मुलायम सिंह का निधन हुआ था, अब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की ताई के निधन से परिवार में शोक की लहर है।

Exit mobile version