अध्यक्ष पद से हटायी जाएगी अखिलेश यादव की रिश्तेदार, योगी सरकार ने की तैयारी

अखिलेश यादवअखिलेश यादव

लखनऊ। यूपी के पूर्व मुखमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों के बाद अब उनके रिश्तेदारों की उलटी गिनती शुरू हो गयी है। ताजा जानकारी के मुताबिक हमीरपुर के जिला पंचायत अध्यक्ष को हटाने की तैयारी शुरू हो गई है। यहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष वंदना यादव अखिलेश यादव की रिश्तेदार हैं। जिन्हें अविश्वास प्रस्ताव लाकर हटाने की तैयारी शुरू हो गयी है।

पढ़ें:- मोदी सरकार शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने की जगह कर रही है राजनीतिकरण: सिब्बल 

अखिलेश यादव के रिश्तेदार के खिलाफ लाया जायेगा अविश्वास प्रस्ताव

बता दें कि हमीरपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ कल होने वाले अविश्वास प्रस्ताव के लिए जिला प्रशासन पूरी जुट गया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने जिला पंचायत परिसर का मौका मुआयना कर के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और पूरे पंचायत परिसर में बैरिकेटिंग का काम भी शुरू हो गया है। 2 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सुरक्षा और वयवस्था में कोई कमी न रहे इसके लिए आज से ही जिला पंचायत परिसर में जिला स्तरीय अधिकारियों और कर्मचारियों की धमाचौकडी शुरू हो गई है।

पढ़ें:- महागठबंधन में शामिल होंगे रामविलास पासवान, बीजेपी को लगेगा बड़ा झटका 

सदस्यों ने पेश किया अविस्वास प्रस्ताव

गौरतलब है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ 11 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव 13 मार्च को पेश किया था। जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी ने जिला पंचायत के सभी 18 सदस्यों को 2 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव में होने वाले मतदान में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है।

loading...
Loading...

You may also like

कांग्रेस के अन्दर था इस बात का डर वरना सिंधिया के नाम पर लग सकती थी मुहर…

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश (MP) में सत्ता से दूर