Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेशजी! नई पेंशन स्कीम आपके पिताश्री ने ही लागू की थी

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने प्रदेश की जनता को ‘पेंशन विहीन’ करने की समाजवादी पार्टी के षड्यंत्र का खुलासा करके योजना बहाल करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है।

रविवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और उनके पिताश्री मुलायम सिंह यादव ने मिल कर कर्मचारियों की पेंशन के साथ खिलवाड किया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी ने सही समय पर ‘पेंशन विहीन’ जनता को राहत दी जिसके लिए वह धन्यवाद के पात्र हैं।

जे एन तिवारी ने कहा कि यूपी में नई पेंशन स्कीम को उनके मुलायम सिंह यादव ने ही लागू किया था। उन्होंने पुरानी पेंशन योजना समाप्त करके नई योजना लागू की अखिलेश को तब कोई दिक्कत नहीं हुई। अखिलेश यादव 2012 से 2017 तक खामोश रहे। अगर यह योजना नापसंद थी तो पापा के फैसले को क्यों नहीं पलट दिया?

वित्त मंत्रालय में 590 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश को शिक्षकों व कर्मचारियों को यह भी बताना चाहिए कि अपने पांच साल के कार्यकाल में उन्होंने इसके लिए सरकार का दस हजार करोड़ रुपये का अंशदान क्यों नहीं जमा नहीं किया था?। योगी सरकार के आने के बाद अखिलेश यादव के कार्यकाल का बकाया अंशदान भी जमा कराया गया जिससे कर्मचारियों को पेंशन का लाभ मिलता रहे।

उन्होंने कहा कि झूठे वादों से गुमराह करने की सपा प्रमुख की चाल को शिक्षक, कर्मचारी बखूबी समझ रहे हैं। पुरानी पेंशन की बहाली का मुद्दा सपा का सिर्फ चुनावी स्टंट है।

Exit mobile version