Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पदयात्रा में जाने से पहले अखिलेश का आवास एरिया सील, भारी पुलिस बल तैनात

akhilesh yadav

अखिलेश यादव को रोकने की तैयारी

कृषि कानून के विरोध में किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  सोमवार को कन्नौज से पदयात्रा करेंगे। इस बीच अखिलेश यादव को कन्नौज जाने से रोकने की तैयारी पुलिस के द्वारा की गई है।

गौतम पल्ली से लेकर अखिलेश यादव के घर तक पूरा विक्रमादित्य मार्ग सील कर दिया गया। बैरिकेडिंग लगाकर पूरे रास्ते को सील किया गया। विक्रमादित्य मार्ग पर भारी पुलिस फोर्स लगाई गई है।

किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी की प्रदेशव्यापी किसान पदयात्रा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज से पदयात्रा का शुभारंभ करेंगे। सपा अध्यक्ष ने पदयात्रा का ऐलान करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों की मांगों का समर्थन करती है। सरकार तीनों किसान विरोधी कानून वापस ले। जब तक यह कानून वापस नहीं होता, तब तक पार्टी पूरे प्रदेश में लगातार पदयात्रा आयोजित करेगी।

गौतम बुद्धनगर में धारा 144 लागू, धरना-प्रदर्शन की इजाजत नहीं

अखिलेश यादव स्वयं कन्नौज के मंडी से किसान बाजार तक पदयात्रा में शामिल होंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों का धान और मक्का न्यूनतम समर्थन मूल्य पर नहीं खरीदा जा रहा है। महंगाई लगातार बढ़ रही है।

कीटनाशकों के दाम बढ़ गए। खेती का लागत मूल्य लगातार बढ़ रहा है और सरकार किसानों से झूठे वादे कर रही है। राजधानी लखनऊ में किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी की प्रदेशव्यापी किसान पदयात्रा रविवार से ही शुरू हो गई है।

Exit mobile version