Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षरा-खेसारी के गाने ने मचाया तहलका, वीडियो में दिखी बोल्ड और रोमांटिक केमेस्ट्री

Akshara- khesari

Akshara- khesari

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गानों और फिल्मों के जरिए लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। खेसारी लाल यादव के लाखों चाहने वाले हैं। जिसका असर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी देखने को मिलता है।

खेसारी लाल यादव अपने शानदार अंदाज से हमेशा फैंस के बीच छाए रहते हैं। भोजपुरी गाने  और फिल्में पसंद करने वालों में खेसारी लाल यादव की फिल्में और गाने हमेशा ही पहली पसंद बने रहते हैं। वहीं खेसारी खुद इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री को इन दिनों नई दिशा देने में जुटे हैं।

वीडियो

हाल ही में खेसारी लाल यादव के कई नए गाने आए, जिन्होंने दर्शकों के बीच खूब धमाल भी मचाया, लेकिन इन दिनों उनका एक पुराना गाना है जो धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह  नजर आ रही हैं। गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की बोल्ड और रोमांटिक केमेसट्री फैंस का दिल जीत रही है।

टाइगर श्रॉफ के नए गाने ‘कैसनोवा’ पर जमकर थिरकी दिशा पटानी, वीडियो हुआ वायरल

इस गाने के बोल हैं ‘Tan Tan Kare’ गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद की जा रही है।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह भोजपुरी गाना फिल्म ‘साथिया’ का है। जिसमें खेसारी और अक्षरा सिंह मिलकर धमाल मचा रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और अलका पहाड़िया ने मिलकर गाया है। जबकि इसके बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने। वहीं इस गाने को शानदार म्यूजिक दिया है घुंगरू ने। यूट्यूब पर इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है।

Exit mobile version