Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शॉर्ट्स पहनकर Akshara Singh का टेलिफोन बूथ में दिखा ग्लैमरस अवतार

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। उनका ग्लैमरस अवतार फैंस को बहुत पसंद आता है। जिसकी वजह से लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। इसके साथ ही, भोजपुरी की क्वीन और बिग बॉस OTT  की एक्स कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रियलिटी शो से लौटने के बाद उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी बढ़ गई है।

ऐसे में हाल ही में भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ कमाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका कूल अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। शॉर्ट्स पहने एक्ट्रेस तस्वीरों में चिल करते हुए दिखाई दे रही हैं।

देश को 35 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उपहार देने में गौरान्वित महसूस कर रहा हूं : मोदी

वही, अक्षरा ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में अक्षरा एक फोनबूथ के पास खड़ी नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं। अक्षरा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- आप बोले ना बोले.. ‘मुझे पता है पिक्चर्स अच्छी आई हैं। फिर भी कुछ बोलना चाहें तो बोल दें’। ऐसे में फैंस ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है  ‘एक दम कड़क’ इसी तरह से लोगों ने उनकी फोटो पर ढेर सारे कमेंट्स किए हैं।

Exit mobile version