Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षय ने हेलीकॉप्टर की हवा से कर्ल किए जैकलीन फर्नांडिस के बाल, लोग बोले- जुगाड़

अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस का मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैकलीन हेलीकॉप्टर में हवा से बाल कर्ल करती दिख रही हैं। अक्षय ने उनकी ट्रिक देखकर जैकलीन को जुगाड़ू बताया है।

साथ ही लेडीज से को ये हैक सीखने के लिए बोला है। दोनों ‘रामसेतु’ फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं। शूट के लिए जाते वक्त दोनों ने खूब मस्ती की। जैकलीन ने भी अक्षय कुमार की वीडियो क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड की है।

अक्षय कुमार ने वीडियो अपलोड करके लिखा है, लेडीज आप सभी के लिए एक हैक है, सौजन्य से जुगाड़ू जैकलीन। देखिए और सीखिए एक हेलीकॉप्टर में हवा में लटकते हुए बाल कैसे कर्ल किए जा सकते हैं। अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें जैकलीन वाकई हवा से अफनी जुल्फों को कर्ल करती दिखीं।

वहीं जैकलीन ने अपनी स्टोरी पर अक्षय कुमार की क्लिप शेयर की है। इसमें अक्की हेलीकॉप्टर से बाहर देखते नजर आ रहे हैं। फिर वह उनसे पूछती हैं हम किसकी शूटिंग करने जा रहे हैं। अक्की जवाब देते हैं रामसेतु और जैकलीन से कैमरा छीनने लगते हैं।

अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म रामसेतु की शूटिंग चल रही है। फिल्म का कुछ हिस्सा पहले शूट हुआ था। बीच में कोरोना सेकंड वेब के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी थी। सेट पर कई आर्टिस्ट के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी। वहीं अक्षय कुमार को भी कोरोना हो गया था। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं। अक्षय कुमार इसमें  आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं।

Exit mobile version