Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे अक्षय कुमार और यामी गौतम

Akshay Kumar and Yami Gautam will soon be seen together on big screen

Akshay Kumar and Yami Gautam will soon be seen together on big screen

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपनी नेकी के लिए तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए। दरअसल हाल ही में वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल परेश रावल स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉय’ के सीक्वल पर काम शुरु किया जा चुका है। अभी कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि फिल्म में इस बार परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी ने ले ली है। लेकिन इस बीच एक और खबर आ रही है ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम भी फाइनल हो चुकी हैं। फिल्म का निर्देशन अमित राय करेंगे।

बता दे इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में आया था। यह फिल्म एक सोशल ड्रामा थी। फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। लगभग 21 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने 80 करोड़ के लगभग का बॉक्स ऑफिस किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। हालांकि, इस अपने कंटेंट की वजह से विवादों का भी सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट्स की मानें तो सितंबर से सीक्वल फ्लोर पर आ जाएगी। जबकि फिल्म 2022 के फर्स्ट हॉफ में रिलीज हो सकती है।

कानपुर में स्थापित होगा मेगा लेदर फुटवियर एण्ड एसेसरीज क्लस्टर : सहगल

फिलहाल कोविड और लॉकडाउन पर भी शेड्यूल निर्भर करता है। बता दे पहले इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था, जबकि सीक्वल के निर्देशन का जिम्मा उठाया है अमित राय ने। इन्होंने इससे पहले फिल्म ‘रोड टू संगम’ का निर्देशन किया था। वहीं अगर बात करें उनकी फिल्मों की तो ‘ओह माय गॉड 2’ के अलावा अभिनेत्री 3 और फिल्मों में नजर आने वाली हैं- भूत पुलिस, दसवीं और अ थर्सडे..

 

Exit mobile version