Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी से अक्षय कुमार की अपील, जरूर देखिए ‘रामसेतु’

cm yogi

Akshay Kumar met CM Yogi

मुम्बई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से बुधवार को मुलाकात की और उनसे अपनी नयी फिल्म रामसेतु (Ramsetu) देखने का आग्रह किया।

दो दिनी दौरे पर मुम्बई पहुंचे मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) के साथ होटल ताज में हुई इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म सिटी परियोजना को लेकर अपना उत्साह जताया। करीब 35 मिनट चली इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि यूपी की फ़िल्म सिटी को लेकर भारतीय सिनेमा जगत में काफी उत्साह है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता यूपी की फ़िल्म सिटी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास सिनेमा जगत को एक नया विकल्प मुहैया कराएगा। अक्षय ने योगी से अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म रामसेतु की पटकथा तैयार करने से पहले हुए शोध, तैयारियों, रामसेतु की वैज्ञानिकता आदि के संबंध में भी चर्चा की और कहा कि मुख्यमंत्री को एक बार यह फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए।

हम संकट के साथी, चुनौतियां आने पर पलायन नहीं सामना करते हैं: सीएम योगी

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि जनजागरूकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका है। फिल्मकारों को विषय चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय चेतना के विषयों को महत्व देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की फ़िल्म सिटी परियोजना वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी, इसके साथ ही, नई फिल्म नीति तैयार की जा रही है। निर्माताओं की सुविधा के दृष्टिगत इसे सिंगक विंडो सिस्टम से भी जोड़ा गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने अक्षय कुमार को उत्तर प्रदेश आगमन का आमन्त्रण भी दिया।

Exit mobile version