Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षय कुमार ने किया कपिल शर्मा को ऐड में रिप्लेस

kapil akshay kumar

कपिल शर्मा अक्षय कुमार

नई दिल्ली| टीवी का सबसे पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को सेट पर मस्ती करते देखा जा सकता है। दोनों ही अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा मजाकिया अंदाज में कियारा से कहते हैं कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में छवि कुमार नहीं दे पाईं एक करोड़ के सवाल का जवाब

इसपर कियारा नहीं बल्कि अक्षय कुमार चुटकी लेते हुए कहते हैं कि हां, सेट पर लाइटिंग बहुत शानदार है, जिसकी वजह से सभी लोग खूबसूरत दिखते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार को इस दौरान सभी कॉमेडियन्स से कोई न कोई गिफ्ट मिलता है। इसमें मनी प्लांट से लेकर नोट गिनने वाली मशीन शामिल रहती है।

इसी बीच कपिल शर्मा, कियारा आडवाणी को बताते हैं कि वह अक्षय कुमार से जलते थे, क्योंकि इन्होंने एक ऐड मेरे से छीन लिया था। अक्षय कहते हैं कि हां कपिल उस प्रोडक्ट का ब्रैंड एंबैस्डर था। कपिल का घर मेरे घर से बड़ा है। जितना यह आदमी इधर शो में लूटता है न, कोई नहीं लूटता। एक दिन मैं इसके घर गया था। इतना बड़ा घर तो मेरा नहीं है।

ट्रांसजेंडर राइट्स एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, इस दौरान अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को कॉमेडी शो में जॉइन करती हैं।

Exit mobile version