Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ 3D में भी होगी रिलीज, दिखेगा ज़बरदस्त एक्शन

bell bottom

bell bottom

हाल ही में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट की घोषणा हुई थी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। यह फिल्म अब 3डी में भी रिलीज होगी और दर्शक इसका भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

इसकी जानकारी खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर दी है। अभिनेता ने लिखा-‘लिखा- 19 अगस्त को पूरे फील के साथ रोमांच का अनुभव कीजिए। बेलबॉटम 3डी में भी आ रही है। ‘

शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पुलिस और कानून पर भरोसा है

फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दरअसलए कोरोना की दूसरी लहर खत्म होने के बाद ‘बेल बॉटम’ ऐसी पहली फिल्म होगी, जो सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘बेल बॉटम’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी।फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जो फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में अक्षय के वाणी कपूर अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म में लारा दत्ता भी होंगी जो पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, जबकि फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में होगी।

‘बेल बॉटम’ देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख , मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे।’बेल बॉटम’19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Exit mobile version