Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षय ने किया खुलासा- ‘शादी के दिन ही पता चल गई थी ये बात’ जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म ‘लक्ष्मी’ (laxmii) के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वे अपनी सह कलाकार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथा ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। वहां उन्होंने खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे भी किए। शो के बीच अर्जना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अक्षय से कुछ सवाल पूछे। इन सवालों का अक्षय ने बिना टालमटोल किए जवाब दिया है।

Karwa Chauth 2020 पर बनारसी साड़ी को स्टाइलिश अंदाज में पहनें, जानिए कैसे?

अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि नहीं वे किंग साइज लाइफ नहीं जीते। इस पर अर्चना ने दूसरा सवाल पूछा कि जब झगड़ा होता तो उनमें और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) में कौन जीतता है? इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि ट्विंकल ही जीतती हैं।

ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार

ये सब सुन अर्चना भी कहां चुप रहने वाली थी उन्होंने तुरंत ही एक और सवाल पूछ लिया। उन्होंने कहा कि इस बारें में कब पता चला? अक्षय ने फर्राटे के साथ जवाब दिया कि शादी की रात ही उन्हें इस बात का पता चल गया था।

बॉलीवुड में इस साल अभिनेता अमिताभ बच्चन नहीं देंगे दिवाली की पार्टी

बता दें कि अक्षय ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। वे शो में 25 बार आ चुके हैं. इस मौके पर ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम ने अक्षय कुमार को गिफ्ट्स दिए। कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन दी है। इस पर अक्षय कुमार ने कपिल के मजे लेते हुए कहा कि, ‘ये है नोट गिनने वाली मशीन कपिल अपने घर से लेकर आया है. इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है।’ टाम के बाकी सदस्य भी अक्षय को अपनी तरफ से गिफ्ट्स देते हैं।

“The Kapil Sharma Show” पर अक्षय ने खोली कियारा आडवाणी की पोल

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। कई विवादों के बाद फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदल कर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। ये एक तामिल फिल्म की हिन्दी रीमेक है।

Exit mobile version