शराब सेल्समैन की गोसाईगंज में हत्या, दुर्घटना का रूप देने को खेत में पलटी कार

- in क्राइम, लखनऊ

गोसाईगंज। बाराबंकी के सतरिख थाना क्षेत्र के बासूखेड़ा गांव में स्थित देशी शराब ठेके के शराब सेल्समैन की दीपावली की रात गोसाईगंज के फतेहपुर गांव के पास गला दबा हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिये शराब सेल्समैन की कार को खेत में पलट दी। पुलिस घटना की तफ्तीश में लगी है। पुलिस का कहना है कि शराब सेल्समैन की हत्या का जल्दी ही खुलासा हो जाएगा। शराब सेल्समैन कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

बाराबंकी के टेरी गांव के मूल निवासी बनवारीलाल रावत 35 पास के ही बासूखेड़ा गांव में अपने ननिहाल में रह रहा था। वह उसी गांव के देशी शराब ठेके पर सेल्समैन था। दीपावली की शाम बनवारी शराब की दुकान बंद कर उसी गांव के रहने वाले सुरेश रावत की कार से गोसाईगंज के लिये निकला था। देर रात वापस न आने पर घर वालों ने फोन करना शुरु किया। रात करीब 12 बजे उसका फोन ही बंद हो गया। इस पर कुछ संदेह होने पर बनवारी की तलाश शुरु हुई तो उसकी कार फतेहपुर गांव के पास खेत में पलटी मिली।

वहीं शराब सेल्समैन बनवारी का शव भी पड़ा था। सड़क पर व पास के ही दूसरे खेत में कुछ पैर और शराब सेल्समैन बनवारी को घसीटने के निशान मिले। वहीं कुछ खून भी पड़ा था। कार और शव देखने के बाद घर वालों ने इसकी सूचना सतरिख पुलिस को दी तो सतरिख पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन घटना स्थल गोसाईगंज था। गोसाईगंज पुलिस को सूचना दी गई तो थाना प्रभारी अजय प्रकाश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- शहीद पथ पर तेज रफ्तार का कहर, कार डिवाइडर से टकराई, दो की मौत

पुलिस ने पूछताछ के लिये कार मालिक सुरेश को भी हिरासत में लिया है। बताया गया है कि मृतक का एक मोबाइल गायब था जिसकी बैट्री वहीं पड़ी मिली। एक मोबाइल कार के अंदर पड़ा था। कार में शराब की बोतल व नमकीन भी थी। आशंका व्यक्त की गई है कि मृतक को किसी ने शराब लाने के लिये भेजा होगा। कार रामसेवक के खेत में पलटी पड़ी थी पास ही शव पड़ा था। तेज नरायन के खेत में पैरों के कुछ निशान बने मिले।

घटना की सूचना पर एसपी व सीओ मोहनलालगंज भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। बताया गया कि कार चालक की दूसरी दिशा में पलटी थी और उसके दो पहियों में हवा नहीं थी। आशंका व्यक्त की गई है कि हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिये कार पलटने व पहियों से हवा निकालने की करतूत कातिलों ने ही की होगी। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की जानकारी पुलिस को मिल रही है।

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी ने किया अंतर्राष्ट्रीय मुख्य न्यायाधीश सम्मेलन का शुभारंभ, बोली ये बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा