Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 लाख की मार्फीन समेत मादक तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

drug dealer arrested

drug dealer arrested

लखनऊ। जानकीपुरम पुलिस ने अवैध मार्फीन के साथ मादक पदार्थ के तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से ढाई सौ ग्राम अवैध मार्फीन बरामद हुई है। बरामद हुई मार्फीन की कीमत अन्तराष्ट्रीय बाजार में करीब 25 लाख रुपये आंकी जा रही है।

थाना प्रभारी जानकीपुरम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात पुलिस टीम ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए इलाके में पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। इलाके में भारी पुलिस बल देख आरोपित भाग निकला। हालांकि पुलिस ने घेराबन्दी कर आरोपित को दबोच लिया।

सट्टेबाज को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा, कब्जे से नकदी व ताश के पत्ते बरामद

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सेक्टर-3 जानकीपुरम निवासी राजू सिंह बताया है। जामा-तलाशी के दौरान आरोपित के कब्जे से 250 ग्राम अवैध मार्फीन बरामद हुए है। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित मूल रूप से ग्राम भैसरी टडियांवा हरदोई का रहने वाला है। आरोपित के कब्जे से बरामद हुई मार्फीन की कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में 25 लाख रुपये आंकी जा रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपित जानकीपुरम इलाके में रहकर मादक पदार्थ का कारोबार करता है। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपित को जेल रवाना किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version