Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अली असगर ने छोड़ा कपिल शर्मा शो, जाने क्या थी वजह?

अली असगर

अली असगर

मुंबई। अली असगर (Ali Asgar) इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने कपिल शर्मा का शो (Kapil Sharma Show) छोड़ने की वजह बताई है। अली असगर (Ali Asgar) शो में दादी के रोल में फेमस हुए थे। उन्होंने बताया क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया। उनका कैरेक्टर इम्प्रूव नहीं हो रहा था। बता दें कि अली को कानपुर वाले खुरानाज में भी फीमेल रोल मिला था।

द कपिल शर्मा शो पर हिस्सा न होने पर अर्चना ने तोड़ी चुप्पी

अली असगर (Ali Asgar) को को फीमेल रोल ही ऑफर हो रहे थे, जिससे वह थोड़े परेशान भी थे। अली असगर (Ali Asgar) एक बार यह भी बता चुके हैं कि वह जब दिल्ली में एक शादी में परफॉर्म करने गए थो तो उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। वह दादी के गेटअप में थे फिर भी लोगों ने उनको घेर लिया और टूट पड़े।

कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में अली असगर (Ali Asgar) के दादी के किरदार को काफी प्यार मिला। वह महिला के रोल में सहज थे लेकिन इसके बाद उन्हें दूसरे शोज भी उसी तरह के रोल ऑफर कर रहे थे। Etimes को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अली बता चुके हैं कि मुझे लगने लगा था कि क्या मेल रोल ऑफर नहीं होगा। उन्होंने एक घटना भी बताई थी जब उनके साथ शादी में छेड़छाड़ हुई थी।

द कपिल शर्मा शो में नहीं होगी ‘गुत्थी’ की वापसी, फैंस के टूटे दिल

अली असगर (Ali Asgar) ने बताया था, मैं जब ऐसे शोज में जाता हूं तो ऐंकर को बोल देता हूं कि दादी ही अनाउंस करें नाम न लें। जब मैं वहां दादी बनकर पहुंचा तब तक लोग टल्ली हो चुके थे। उन्होंने मेरे ऊपर जो हमला किया है, वे मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे मेरे हिप्स पर चुटकी काट रहे थे। मुझे मोलेस्ट किया गया। अली असगर ने सालों बाद बताई कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) को छोड़ने की वजह, कहा- ‘इस बात में कोई शक नहीं है कि…’

द कपिल शर्मा शो की ‘भूरी’ काजोल के भाई को कर रहीं हैं डेट

हमारी टीम में एक लड़की थी जिसने मुझे बचाया। तब मेरा यह सवाल था कि भाई आपको पता है कि ये आदमी है जो औरत का रोल कर रहा है? दूसरी बात अगर आपको नहीं भी पता है तो ये एक बुड्ढी औरत है ना, उसको तो छोड़ दो।

Exit mobile version