Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एजाज खान और पवित्रा पूनिया को रोमांस करते देख भाग खड़े हुए अली गोनी

bigg boss 14

बिग बॉस

नई दिल्ली| रिएलिटी शो बिग बॉस में 14 में एजाज खान और पवित्रा पूनिया की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है। शो में दोनों कभी एक-दूसरे से लड़ाई करते नजर आते हैं तो कभी प्यार जताते। अब बिग बॉस 14 से एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कुछ ऐसा करते नजर आते हैं जिसे देखकर अली गोनी भाग जाते हैं।

बड़ी खुशखबरी : रूसी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप पहुंची भारत, जल्द शुरू होगा…

वीडियो में दिखता है कि पवित्रा पूनिया और एजाज खान वॉशरूम के बाहर गले मिल रहे थे। दोनों काफी रोमांटिक लग रहे थे। इस दौरान वहां पर अली गोनी पहुंच जाते हैं और उन्हें ऐसे देख उल्टे पांव भाग पड़ते हैं। अली यह चिल्लाते हुए पूरे घर में भागते फिरते हैं कि, ‘ये मैंने क्या देख लिया, दोनों रोमांस कर रहे थे।’ वहीं, पवित्रा उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं।

इससे पहले शो के एक एपिसोड में पवित्रा पूनिया, एजाज खान की जमकर बुराई करती नजर आई थीं। दरअसल, एजाज खान नॉमिनेशन की प्रक्रिया से जैस्मीन भसीन को बचाते हैं। यह देखकर पवित्रा पूनिया रोने लगती हैं और एजाज खान की खूब बुराई करती हैं।

इसका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें बिग बॉस कहते हैं, एजाज कैप्टन होने के नाते नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया से किसी एक को बचा सकते हैं। इस पर ऐजाज खान, जैस्मीन भसीन का नाम लेते हैं यह सुनकर सारे कंटेस्टेंट्स शॉक्ड हो जाती हैं। उन्हें यकीन नहीं होता कि एजाज खान ऐसा कैसे कर सकते हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा धक्का पवित्रा पूनिया को लगता है।

Exit mobile version