Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अली गोनी ने जैस्मिन भसीन से कहा कुछ ऐसा, शर्मा गईं एक्ट्रेस

jashmin aly

अली गोनी जैस्मिन रिलेशन

नई दिल्ली| बिग बॉस 14 में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं। दोनों वैसे तो एक-दूसरे को दोस्त बताते हैं, लेकिन फैन्स को लगता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। अब अली ने हाल ही में जैस्मिन से कुछ ऐसा कहा जिससे दोनों फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखता है कि जैस्मिन, अली के पास आती हैं और एक्टर कहते हैं कि अब तो दुनिया को पता चल गया कि तू मेरी है।

अली की बात सुनकर जैस्मिन शर्मा जाती हैं और वहां से दूसरी तरफ चली जाती हैं। वैसे बता दें कि अली इस शो में सिर्फ जैस्मिन के लिए आए हैं। अली को इस शो के लिए कई बार ऑफर किया गया था, लेकिन अली ने हमेशा मना किया। इस सीजन में जब अली ने जैस्मिन को कमजोर होता देखा तो वह एक्ट्रेस को सपोर्ट करने शो में आए।

कड़ी सुरक्षा के बीच उप्र विधान परिषद की 11 सीटों के लिये मतदान शुरू

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले अली और जैस्मिन का एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ था। उस ऑडियो क्लिप में दोनों शो के एक्सटेंशन पर बात कर रहे थे।ऑडियो के शुरुआत में जैस्मिन कहती हैं, हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो। फिर अली कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा।

जैस्मिन कहती हैं, मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा। रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी।

जैस्मिन फिर पूछती हैं, यह रेटिंग लगातार रही थी या ड्रॉप भी हुई थी,  सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? अली कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है।

Exit mobile version