Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर अली गोनी ने बताई सच्चाई

aly goni

अली गोनी

नई दिल्ली| टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस और सलमान खान के फैन्स नए सीजन यानी बिग बॉस-14 के लिए बेहद उत्साहित हैं। जहां ‘बिग बॉस-14’ अक्टूबर से ऑनएयर होने के लिए तैयार है। वहीं दूसरी ओर शो में हिस्सा बनने वाले सेलिब्रिटीज के नामों की भी सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है।

लॉकडाउन के काम पर लौटे रणवीर सिंह ने शुरू की ‘जयेशभाई जोरदार’ की डबिंग

बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में एक्टर अली गोनी के बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने का दावा किया गया था। इन खबरों की खंडन करते हुए ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्टर अली गोनी ने सच बताया है।

12460 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी करे सरकार, प्रियंका ने लिखा योगी को पत्र

अली के फैन्स उन्हें ‘बिग बॉस-14’ में देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं ऐसा लग रहा है कि उन्हें अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। अली ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस-14’ का हिस्सा बनने की खबरों को नकार दिया है। अली का कहना है कि वह शायद भविष्य में शो का हिस्सा बनें।

इस बीच चर्चा तेज है कि ये हैं मोहब्बतें एक्टर करण पटेल भी ‘बिग बॉस-14’ का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि उनकी पीआर टीम ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस-14’ 3 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा। इस साल रिएलिटी शो लॉकडाउन थीम लेकर आ रहा है। बिग बॉस का बीता सीजन यानी ‘बिग बॉस-13’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। शो की विनर ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम की थी।

Exit mobile version