Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ निक्की की बॉन्डिंग पर बोले अली गोनी – दुनिया जानती है कि शहनाज सिद्धार्थ को प्यार करती है

Sidharth shehnaaz gill nikki

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला, निक्की

नई दिल्ली| ‘बिग बॉस-14’ में साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तंबोली, सिद्धार्थ शुक्ला संग फ्लर्टिंग नेचर को लेकर चर्चा में हैं। जहां कुछ लोगों को सिद्धार्थ और निक्की की बॉन्डिंग पसंद आ रही है, वहीं कुछ लोगों को नहीं। इस बीच निक्की के सिद्धार्थ संग नजदीकियां बढ़ाने पर एक्टर अली गोनी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि पूरी दुनिया जानती है कि शहनाज, सिद्धार्थ को प्यार करती है।

कोरोना काल में जरूरतमंद 50 लड़कियों को नौकरी दिलाएंगे सोनू सूद

अली गोनी ने लिखा- ‘और यह लड़की तंबोली। मुझे नहीं पता कि यह क्या साबित करना चाहती है। दुनिया जानती है कि शहनाज सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है और मुझे लगता है कि वह भी उससे प्यार करता है। लेकिन एक बतौर एक्टर वह गेम खेल रहा है, इसलिए ही वह वहां है। कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नाम की चीज होती है बहन।’

बिग बॉस के बीते सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दोनों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। वहीं शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था। जिसके बाद फैन्स ने उन्हें ‘सिडनाज’ निकनेम दिया था। हालांकि सिद्धार्थ हमेशा से ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं और बिग बॉस-14 में भी हिना खान और गौहर खान संग बात करते नजर आ चुके हैं।

Exit mobile version