Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आलिया भट्ट ने बदली इंस्टाग्राम तस्वीर, बहुत खास है एक्ट्रेस के लिए

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर बहुत ही जल्द अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। कल यानी सोमवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं और बहुत ही जल्द मां बनने वाली हैं। मां बनने की खबर अपने फैंस से साझा करने के कुछ घंटे के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल डाली। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के संग वो तस्वीर साझा की है, जो उनके और अभिनेता के लिए बहुत खास है। ये तस्वीर दोनों के लिए खास क्यूं है चलिए आपको बताते हैं।

हालांकि, आलिया (Alia Bhatt) के लिए ये तस्वीर खास क्यूं है, ये साझा करने से पहले आपको बता दें कि ये आलिया और रणबीर की ऐसी तस्वीर है, जो पहली बार सार्वजनिक हुई है। इस तस्वीर को सबसे पहले नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जब उन्हें ये खबर मिली कि वह दादी बनने वाली हैं। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- गॉड ब्लेस यू…

Alia Bhatt के लिए क्यूं खास है ये फोटो

नीतू कपूर द्वारा ये फोटो शेयर करने के कुछ समय के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो बना डाला। आलिया द्वारा इस फोटो को शेयर करते ही हर किसी की निगाहें दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री पर टिकी रह गईं। रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) ने एक दूसरे को जिस तरह से अपनी बांहों में प्यार से जकड़ा हुआ था, उसे देखकर हर कोई दोनों के प्यार का दीवाना हुए जा रहा है।

अब आपको बतातें हैं कि रणबीर और आलिया के लिए ये तस्वीर क्यूं बहुत खास है। इस तस्वीर में आप रणबीर के हाथों में एक रिंग बॉक्स देख सकते हैं, जो ये दर्शाता है कि शायद ये तस्वीर उसी वक्त की है जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज किया था। जब नीतू ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, तब आलिया ने इस पर कमेंट करके ये कहा भी कि यह उनकी सबसे पसंदीदा तस्वीर है। उसके बाद ही आलिया ने इसे अपनी प्रोफाइल फोटो बना लिया था।

पार्टनर का हाथ पकड़कर चलना इस बात का होता है इशारा

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी। इस शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

Exit mobile version