Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साउथ फिल्म RRR के लिए मोटी रकम ले रहीं हैं आलिया भट्ट

Alia Bhatt is charging huge amount for South film RRR

Alia Bhatt is charging huge amount for South film RRR

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही साउथ की फिल्म ट्रिपल आर (RRR) में नजर आएंगी। जिसका कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया था। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में आलिया हरे रंग की साड़ी में नजर आई थीं। उनके इस अवतार की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए तगड़ी फीस वसूल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए उन्हें 6 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

बता दें कि यह आलिया की पहली साउथ इंडियन मूवी है। वैसे, साउथ में काम करने वाली बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी इतनी मोटी रकम नहीं मिलती है। फिल्म ट्रिपल आर में आलिया भट्ट के साथ राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन भी नजर आएंगे।

केआरके ने मीका सिंह को दिया मुँह तोड़ जवाब, जानिए अब क्या किए

बता दे आलिया भट्ट ने अपने किरदार के लिए ज्यादातर शूटिंग कर ली है। हालांकि, अभी उनका कुछ पार्ट फिल्माना बाकी है, जिसे कोरोना के चलते टालना पड़ा था। बता दें कि डायरेक्टर एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ भी जंग लड़ी थी।

 

 

Exit mobile version