Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नए लुक में कहर ढा रही हैं आलिया भट्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली| अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलिवुड के उन स्टार्स में गिनी जाती हैं, जो सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करती हैं। अकसर वह अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपना ब्लैक आउटफिट में एक ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आलिया की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस ब्लैक ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। बालों को खुला रखते हुए उन्होंने जो पोज दिया है, उसे फैन्स काफी लाइक कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है, ‘कैजुअली फ्लैक्सिंग।’

अजीब लगता है 50 प्लस वाले ऐक्टर के साथ टीनएजर अभिनेत्रियों का रोमांस

आलिया भट्ट की ओर से तस्वीर अपलोड करने के महज एक घंटे के भीतर ही 5 लाख से ज्यादा फैन्स उनकी तस्वीर को लाइक कर चुके हैं। फिलहाल आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ गोवा में वक्त बिता रही हैं। हाल ही में गोवा में ही उन्हें एक फुटबॉल मैच के दौरान रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। दोनों ने ही टीम के समर्थन में जर्सी पहनी हुई थी और स्टैंड से टीम का उत्साह बढ़ा रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो गई थीं। बता दें कि आलिया इन दिनों एस.एस राजमौली की फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग में बिजी हैं।

काम की बात करें तो आलिया भट्ट आने वाले दिनों में ‘ब्रह्मस्त्र’ मूवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। यही नहीं  ‘RRR’की शूटिंग शुरू करने से पहले वह संजय लीला भंसाली की मूवी ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त थीं।

Exit mobile version