Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘… अपने घर में सेफ नहीं’, आलिया भट्ट ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद

Alia Bhatt

Alia Bhatt

कहा जाता है कि एक महिला सबसे ज्यादा अगर खुद को सुरक्षित महसूस करती है तो वह है उसका अपना घर. लेकिन अगर इसी में कोई चोरी-छिपे आपको देख रहा हो तो कैसा लगेगा? कुछ ऐसा ही हादसा बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ हुआ है. आलिया भट्ट अपने लिविंग रूम में बैठी थीं. गपशप कर रही थीं कि दो अनजान शख्स उन्हें पड़ोस की बिल्डिंग से शूट करने लगे.

वो कहते हैं न कि आपको आभास हो जाता है, जब आपको कोई इस तरह देख रहा होता है. कुछ ऐसा ही आलिया संग भी हुआ. आलिया को लगा कि शायद कोई उन्हें शूट कर रहा है और बस… दोनों को आलिया ने पकड़ लिया.

आलिया (Alia Bhatt) को आया गुस्सा

बिना देरी के आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें अपना इस बात पर गुस्सा जाहिर किया. आलिया ने अपनी ही दो फोटोज का कोलाज शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, “क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी और एक साधारण सी नॉर्मल दोपहर बिता रही थी. अपने लिविंग रूम में बैठी थी कि मुझे लगा कोई मुझे देख रहा है. मैंने देखा कि दो शख्स पड़ोस की बिल्डिंग से मुझे क्लिक कर रहे हैं. किस दुनिया में ऐसा किसी के साथ करना ठीक है? क्या यह करने की इजाजत किसी को भी आसानी से मिल सकती है? क्या यह किसी की प्राइवेसी को खराब करना नहीं है? एक लाइन होती है, जिसे आप क्रॉस नहीं कर सकते. और मेरे लिए यह कहना एकदम सेफ रहेगा कि आपने सारी लाइनें क्रॉस कर दी हैं. मुंबई पुलिस मदद करें.”

अर्जुन ने किया सपोर्ट

आलिया का इतना शेयर करना लो और एक्ट्रेस के सपोर्ट में बाकी के सितारों का उतरना. अर्जुन कपूर ने आलिया की पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “एकदम शर्मनाक. यह एक ऐसी चीज हुई है, जहां हर लिमिट को क्रॉस किया गया है. एक महिला अपने खुद के घर तक में सुरक्षित नहीं है. जो भी लोग एक पब्लिक फिगर की तस्वीरें निकालता है, क्या उसका यह लिमिट क्रॉस करना सही है? इन्हीं लोगों पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये फोटो ले रहे हैं, क्योंकि यह इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई महिला को असुरक्षित महसूस कराने लगेगा और किसी की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश में जुट जाएगा. मुंबई पुलिस, यह देखना नहीं, बल्कि किसी महिला को स्टॉक करना है.”

अनुष्का ने शेयर की पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने भी आलिया को अपना सपोर्ट दिया है. उन्होंने लिखा है, “ऐसा ये लोग पहली बार नहीं कर रहे हैं. करीब दो साल पहले हम लोगों ने भी इन्हें इसी तरह से चोरी-छिपे हमारी तस्वीरें लेते देखा था. और इनका क्लास लगाई थी. क्या तुम्हें लगता है कि ये सब करके तुम लोग इज्जत हासिल कर लोगे? एकदम शर्मनाक हरकत की है ये तुम लोगों ने. यही वो लोग हैं, जिन्होंने हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थी, जबकि हम लोगों ने मना किया था और प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने को कहा था.”

Exit mobile version