Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अलिया-रणबीर की खास रही पहली दिवाली, कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

Alia-Ranbir

Alia-Ranbir

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia-Ranbir ) की शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेशन खास रही। इस मौके पर रणबीर कपूर की मां दिवाली की पूजा के लिए इस न्यूली वेड कपल के घर पहुंची। यही नहीं इस दिवाली पूजा में आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी शामिल हुईं।

रणबीर-आलिया (Alia-Ranbir ) की पहली दिवाली

अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फर्स्ट दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। आलिया-रणबीर की दिवाली सेलिब्रेशन में रणबीर की मां नीतू कपूर और आलिया की मां सोनी राजदान भी शामिल हुईं इस मौके पर नीतू कपूर दिवाली पूजा की आरती करती दिखीं।

प्रेग्नेंट आलिया भी दिवाली पूजा में शामिल हुईं। बता दें जल्द ही रणबीर और आलिया अपने पहले बेबी का वेल्कम करने जा रहे हैं। नीतू कपूर ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। नीतू कपूर की इस दिवाली फोटो पर करिश्मा कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर का प्यार भरा रिएक्शन भी मिला है।

आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir ) की दिवाली फोटो

आलिया-रणबीर की इस तस्वीर को फैंस ‘मोस्ट अवेटिड तस्वीर’ बता रहे हैं। आलिया-रणबीर की पहली तस्वीर को फैंस के खूब रिएक्शन मिल रहे हैं।

दिवाली की रात वडोदरा में चले पेट्रोल बम, जमकर हुआ बवाल

एक फैन ने आलिया और रणबीर के परिवार को एक साथ दिवाली सेलिब्रेट करते देख एक खास बात कही है, फैन ने लिखा है, ‘मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगा कि दोनों परिवार एक साथ दिवाली मना रहे हैं, ना कि जो इंडियन सोसाइटी का मांइडसेट है कि लड़की अपने ससुराल में ही या ससुरालवालों के साथ ही दिवाली मनाएगी। उम्मीद है आने वाले समय में ये धारणा बदल जाए और लोग ऐसे मिलकर दिवाली सेलिब्रेट करें।

Exit mobile version