Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आलिया-रणबीर ने अपनी एंजेल का नाम रखा ‘राहा’, कपल ने बताया इसका मतलब

Alia-Ranbir

Alia-Ranbir

फैंस को जिस चीज का इंतजार था, आखिरकार उसका खुलासा हो ही गया. जी हां, रणबीर और आलिया (Alia-Ranbir ) की लिटिल प्रिंसेस का नाम जानने के लिए फैंस बेताब थे. आलिया ने जबसे बेटी को जन्म दिया, तभी से फैंस कपल की बेटी के नाम गेस कर रह थे, लेकिन अब कपल ने अपनी बेटी के नाम रिवील कर दिया है.

आलिया (Alia) ने क्या रखा बेटी का नाम

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में आलिया ने अपनी नन्ही परी की पहली झलक भी फैंस को दिखाई है. आलिया के फोटो में आप देख सकते हैं कि रणबीर और आलिया अपनी प्रिंसेस को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. कपल की बेटी का सिर्फ सिर ही फोटो में नजर आ रहा है. फोटो ब्लर है, लेकिन आलिया-रणबीर की बेटी की पहली झलक पाकर ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

आलिया ने अपनी पोस्ट में अपनी बेटी का नाम भी रिवील कर दिया है. आलिया- रणबीर ने अपनी एंजेल का नाम Raha रखा है. कपल की बेटी का नाम उनकी दादी यानी नीतू कपूर ने रखा है.

क्या है कपल (Alia-Ranbir ) की बेटी के नाम का मतलब?

आलिया ने अपनी बेटी के नाम का मतबल भी फैंस को बताया है. आलिया ने पोस्ट में लिखा कि राहा का मतलब एक डिवाइन पाथ होता है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के नाम का अलग-अलग भाषाओं में भी मतलब बताया है. आलिया ने लिखा-

स्वाहिली में जॉय

संस्कृत में वंश बढ़ाने वाला.

बंगाली में रेस्ट, कंफर्ट, रिलीफ.

अरेबिक में शांति (Peace).

इसका मतलब हैप्पीनेस, फ्रीडम और सुख देने वाला भी होता है.

आलिया ने आगे लिखा- राहा अपने नाम की तरह ही है. हमने जब पहली बार उन्हें गोद में लिया, हमनें ये सबकुछ महसूस किया.

आलिया ने अपनी बेटी का उनकी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया अदा भी किया. आलिया ने लिखा- थैंक्यू राहा, हमारी फैमिली में लाइफ लाने के लिए. ऐसा लगता है कि हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है.

फैंस-सेलेब्स आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) को दे रहे प्यार

आलिया भट्ट की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. आलिया रणबीर की बेटी का नाम फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. सेलेब्स भी आलिया की पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, रिद्धिमा कपूर ने आलिया की पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है.

Exit mobile version