ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

17 साल बाद हो सकती है ‘कृष 4’ में एलियन जादू की वापसी

नई दिल्ली। ऋषिक रोशन की पॉप्युलर फ्रेंचाइजी की फिल्म कृष 4 को लेकर काफी समय के तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। कई बार बताया गया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इसकी कहानी को दमदार बनाने में राकेश रोशन अपने राइटर्स के साथ खूब मेहनत कर रहे हैं। अब कृष 4 को लेकर खबर आई है कि इसमें एक बार एलियन जादू नजर आ सकता है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार ‘कृष 4’ कैरेक्टर एलियन जादू की वापसी हो सकती है। ‘राकेश और ऋतिक अपने लेखकों की टीम के साथ यह विचार कर रहे हैं कि कृष की कहानी को आगे कैसे लेकर जाना है ? उन्होंने कुछ आइडिया निकाले हैं, जिनमें से एक जादू को फिल्म में दोबारा लाना है। यह भी बताया गया है कि इस आइडिया लगभग मुहर लगा दी गई है। अगर ऐसा होता है तो 17 साल बाद एक बार फिर दर्शक जादू को देख पाएंगे।

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में ऋतिक ने भी जादू की वापसी की ओर इशारा किया था। उन्होंने कहा था कि दुनिया अब जादू के साथ कुछ कर सकती है।

गौरतलब है कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म कोई मिल गया में एलियन जादू नजर आया था। यह किरदार इंद्रवर्धन पुरोहित ने निभाया था, जो एक बौने कद के कलाकार हैं। हालांकि 2014 में उनका निधन हो चुका है। ऐसे में सवाल उठता है कि जादू के इस अहम किरदार के लिए किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा।

loading...
Loading...