अलीगढ़ : मरने के 5 घंटे बाद उठ खड़ा हुआ शख्स, कहा- यमराज से हो गयी थी गलती

अलीगढ़अलीगढ़

अलीगढ़। विज्ञान चाहे जितनी भी तरक्की क्यों न कर ली हो। लेकिन आज भी जीवन-मरण एक रहस्य ही बना हुआ है। कोई नहीं जनता की इंसान की मृत्यु के बाद उसकी आत्म कहां जाती है। वहीं यूपी के अलीगढ़ से ऐसी घटना सामने आयी है। जिसे जानकार आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। यहां पर एक व्यक्ति की मौत के बाद जब उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, तब वो जिंदा हो गया। वहीं उसे जीवित देखकर लोगों में हडकंप मच गया।

साथ ही सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि उस व्यक्ति का कहना है कि, यमराज ने उसे गलती से उठवाया था। हालांकि विज्ञान ऐसी बातों पर विश्वास नहीं करता।

पढ़ें:- संविधान बचाओ रैली: राहुल गांधी बोले- अब बेटी बचाओ सिर्फ बीजेपी के नेताओं से बचाओ 

अलीगढ़ : क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ये मामला अलीगढ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव किरथला का है। यहां पर रहने वाले रामकिशोर की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू की दी। लेकिन मौत के करीब 5 घंटे बाद अचानक रामकिशोर की शव में हलचल हुई और वह उठकर बैठ गया।

रामकिेशोर ने उठते ही लोगों ने कहा-अरे वे एकदम ठीक है। उन्हें बहुत ज्यादा तो कुछ याद नहीं, लेकिन वे जहां गए थे वहां दाढ़ी वाले कुछ महात्मा अपने किसी गुरु या प्रमुख से बात कर रहे थे। प्रमुख ने उनके बारे में कई सवाल किए, फिर पूछा कि इसे क्यों लाए हो, इसे ले जाओ। अभी इसका समय नहीं हुआ है।’ रामकिेशोर की माने तो महात्मा के इतना कहते ही उन्हें एक धक्का लगा और उनकी नींद खुल गई। तब उन्होंने देखा कि लोग उनके शरीर के पास रो रहे हैं।

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक