अलीगढ़: युवक का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, जब पता चला वो है प्रेग्नेंट

अलीगढ़
Please Share This News To Other Peoples....

अलीगढ़। एक नर्सिंग होम की गलती से युवक का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। एक ओर जहां युवक के जानने वाले हंसी उड़ा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर युवक को जिन्दगी जीने में शर्म महसूस हो रहा है। यह घटना अलीगढ़ के थाना क्वार्सी के रामघाट रोड स्थित सनराइज अस्पताल की है। यहां के रहने वाले दर्शन नामक एक युवक को पेट दर्द की शिकायत थी, जिसके इलाज के लिए वह अल्ट्रासाउंड कराने नर्सिंग होम गया। नर्सिंग होम ने अल्ट्रासाउंड के रिपोर्ट में उसे प्रेग्नेंट बता दिया। जिसके बाद से युवक के होश उड़ गए और उसका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। युवक ने बताया कि लोग उसका बेहद मजाक बना रहे हैं।

अलीगढ़ में अस्पताल की लापरवाही से युवक हुआ मानसिक उत्पीड़न का शिकार

युवक के पेट दर्द के शिकायत पर डॉक्टर ने पूरी जांच तो की, लेकिन जांच रिपोर्ट जो युवक को सौंपा गया उसपर यकीं कर पाना किसी के लिए आसान नहीं था। दर्शन को यकीन नहीं हो रहा कि इलाज के नाम पर उसके साथ ऐसा मजाक भी हो सकता है। रिपोर्ट के निष्कर्ष में स्पष्ट है कि दर्शन को बच्चेदानी की नली में गर्भ ठहरा है। साथ ही उसके गुर्दे की नली में भी सूजन आ गई है। अपनी रिपोर्ट जब दर्शन ने जानकारों को दिखाई तो वहां भी उसे प्रेग्नेंट बताया जाने लगा। अपने साथ इस खिलवाड़ से दर्शन बेहद नाराज है। साथ ही उसने नर्सिंग होम के खिलाफ शिकायत जिलाधिकारी व सीएमओ को दी है।

ये भी पढ़ें: सपा नेता के बेटे की बेरहमी से हत्या, हाई-वे जाम कर हंगामा 

डॉक्टर ने मानी अपनी गलती

अलीगढ़ के क्वार्सी के रामघाट रोड स्थित सनराइज अस्पताल की यह चौकान एवाली घटना सबके समझ के परे साबित हो रही थी। अस्पताल द्वारा दर्शन को जो रिपोर्ट दी गई है उसके मायने हैं कि बच्चेदानी की नली की प्रेग्नेंसी सफल नहीं होती। अधिकतम दो से ढाई माह के अंदर ऐसे केस में अबॉर्शन कराना पड़ता है। वरना नली फटने की आशंका बनी रहती है। वहीं दर्शन की अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में सिर्फ निष्कर्ष वाले कॉलम में प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है। जिससे यह साबित होता है कि कम्प्यूटर पर रिपोर्ट प्रिंट से पूर्व किसी महिला की रिपोर्ट कॉपी पेस्ट हो गयी होगी। हांलाकि दर्शन की जांच रिपोर्ट बनाने वाले डॉक्टर आलोक गुप्ता का कहना है कि उनकी गलती से ऐसी रिपोर्ट बन गई है। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है।

Related posts:

देश के विकास के लिए परिवार नियोजन जरूरी, खुलकर बोलें युवा : डॉ. हरिओम
NTPC हादसे में आज तक नहीं हुई एफआईआर, कहीं लापरवाही पर पर्दा डालने कोशिश तो नहीं
फायरिंग कर बदमाशों ने शराब के ठेके से लूटे 25 हजार
भारतीय असाधारण, चाय वाले का PM चुना जाना अविश्वसनीय: इवांका
2018 आते ही भाजपा को बड़ा झटका, कई बड़े नेता सपा में शामिल...
योगी सरकार का एक और बड़ा कदम, सभी धार्मिक स्थलों से हटाये जायेंगे लाउडस्पीकर
राजनाथ का पर काटेंगे Modi, जाने क्या है मामला
आजमगढ़ : 36 मुसलमानों पर कार्रवाई की तैयारी में पुलिस, हिंसा भड़काने का आरोप
सपा-बसपा से जुड़े वकीलों को बड़ा झटका, योगी सरकार ने की छुट्टी
सिद्धार्थनगर में मनाया गया उज्ज्वला दिवस
चामराजनगर: पीएम मोदी की राहुल को चुनौती, कांग्रेस की 15 तक ही गिना दें उपलब्धियां
Alert: 200 और 2,000 रुपए के ये नोट आरबीआई न जमा करेगा और न ही बदलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *