इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट, VIDEO वायरल

मुंह में विस्फोटमुंह में विस्फोट

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जनपद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार करने के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट हो गया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से चिकित्सक भी हैरत में पड़ गए हैं।

मेडिकल जगत में ऐसी पहली घटना , डाक्टर इस केस की स्टडी पर अब शोध कराने की बात कह रहे हैं

प्रारंभिक जांच में बता चला है कि महिला ने सल्फ्यूरिक एसिड का सेवन कर लिया था। कहा जा रहा है कि डॉक्टरों ने उपचार के दौरान जब महिला के मुंह में सेक्शन पाइप डाला तो ऑक्सीजन के संपर्क में आने के बाद उसमें विस्फोट हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूत्रों की माने तो मेडिकल जगत में ऐसी पहली घटना है। डाक्टर इस केस की स्टडी पर अब शोध कराने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-‘Modilie’ नया शब्द है जो पूरी दुनिया में हो रहा है मशहूर : राहुल गांधी

जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र स्थित नसीर मोहल्ला का है। महिला इसी मोहल्ले की रहने वाली थी। उसका नाम शीला देवी (40 वर्षीय) है। कहा जा रहा है कि मृत महिला गुरुवार को अपने नंदोई सतवीर को बुलाने के लिए आवाज लगाते ही जमीन पर गिर गई और बेहोश हो गई। इसके बाद उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

महिला के मुंह में जैसे ही पाइप और अन्य उपकरण जोड़े तो अचानक मुंह में विस्फोट हो गया

जब यहां पर डॉक्टरों ने इलाज करना शुरू किया और महिला के मुंह में जैसे ही पाइप और अन्य उपकरण जोड़े तो अचानक मुंह में विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही मुंह से आग और उसके बाद धुआं निकलने लगा। इसके कुछ देर बाद ही महिला की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, महिला ने सल्फास की गोली खा ली थी। इससे महिला के मुंह में इलाज क दौरान विस्फोट हुआ था। सीएमओ का कहना है कि 30 साल की नौकरी में ऐसा कभी नहीं देखा।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी