Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस राज्य में बंद हुए सभी प्राइवेट ऑफिस, वर्क फ्रम होम का हुआ आदेश

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संकट को ध्यान में रखते हुए सख्ती बढ़ाई गई है। अब दिल्ली के सभी प्राइवेट दफ्तर पूरी तरह बंद करने का आदेश आया है।

सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम (WFH) करेंगे। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) ने यह आदेश दिया है। अभी प्राइवेट दफ़्तर 50% क्षमता पर चल रहे थे और 50 फीसदी स्टाफ ऑफिस जाता था।

DDMA ने और सख्त पाबंदियां भी लागू की हैं। आदेश के तहत दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट और बार भी बंद किए गए हैं। अब रेस्टोरेंट से फूड आइटम की होम डिलीवरी और टेकअवे की सुविधा रहेगी। अबतक रेस्टोरेंट और बार भी 50% क्षमता के साथ खुले हुए थे। इस राज्य में बंद हुए सभी प्राइवेट ऑफिस, वर्क फ्रम होम का हुआ आदेश

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संकट को ध्यान में रखते हुए सख्ती बढ़ाई गई है। अब दिल्ली के सभी प्राइवेट दफ्तर पूरी तरह बंद करने का आदेश आया है। सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम (WFH) करेंगे। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) ने यह आदेश दिया है। अभी प्राइवेट दफ़्तर 50% क्षमता पर चल रहे थे और 50 फीसदी स्टाफ ऑफिस जाता था।

खुशी कपूर हुईं कोरोना पॉज़िटिव, जाह्नवी और बोनी कपूर भी हुए क्वारंटाइन

DDMA ने और सख्त पाबंदियां भी लागू की हैं। आदेश के तहत दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट और बार भी बंद किए गए हैं। अब रेस्टोरेंट से फूड आइटम की होम डिलीवरी और टेकअवे की सुविधा रहेगी। अबतक रेस्टोरेंट और बार भी 50% क्षमता के साथ खुले हुए थे।

Exit mobile version