Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चौतरफा घिरे संजय राउत ने अपने बयान पर दी सफाई, ट्वीट कर बोली ये बात

संजय राउत sanjay raut

संजय राउत

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने बयान में अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए कहे अपशब्द पर हो रही आलोचना पर ट्वीट कर दी सफाई दी है।  उन्होंने कहा कि महिलाओं को सम्मान देना बालासाहेब ठाकरे ने सिखाया है। राउत ने ट्वीट कर लिखा, ”शिवसेना महान हिंदुत्व के प्रतीक छत्रपति शिवाजी महाराज और महान महाराणा प्रताप की विचारधारा का अनुसरण करती है।

उन्होंने हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है। लेकिन दुर्भावनापूर्ण इरादे से कुछ लोग गलत सूचना फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का अपमान किया है। लेकिन किसी को इस तथ्य को नहीं भूलना चाहिए कि आरोपों को लगाने वालों ने मुंबई और मुंबा देवी का अपमान किया है। शिवसेना महिलाओं के गौरव के लिए लड़ती रहेगी, यही हमारे महान शिवसेना सुप्रीमो ने हमें सिखाया है।”

इंग्लैंड ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने उन पर आक्रामक टिप्पणी किए जाने के चलते शिवसेना सांसद संजय राउत की आलोचना की है और कहा है कि ‘इससे उनकी मानसिकता पता चलती है।’ कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो मैसेज साझा किया है, जिसमें वह अपनी अभिव्यक्ति की आजादी पर बोलती नजर आ रही हैं। वहीं, बीजेपी ने भी आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत, अहमदाबाद की तुलना “छोटा पाकिस्तान” से करने की बात कहकर गुजरात को “बदनाम” कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें गुजरात और अहमदाबाद के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने शक्तिशाली विस्फोटक किया बरामद, बड़ी घटना टली

मुंबई में राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत में इतना साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना ‘छोटे पाकिस्तान’ से उसी प्रकार कर सकें जैसे उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बताया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रनौत द्वारा मुंबई को असुरक्षित बताए जाने के बाद अभिनेत्री और राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। शिवसेना सांसद ने कहा, “अगर वह लड़की मुंबई और महाराष्ट्र को मिनी पाकिस्तान कहने के लिए माफी मांग लेगी तो मैं भी इसके बारे में सोचूंगा। क्या उसमें इतना साहस है कि अहमदाबाद के लिए यही कह सके?”

Exit mobile version