इलहाबाद : गिरफ़्तारी नहीं तो काम नहीं : अधिवक्ता संघ

अधिवक्ता संघअधिवक्ता संघ

इलहाबाद। जिला अधिवक्ता संघ ने ऐलान किया है। जब तक राजेश श्रीवास्तव के कातिलों को गिरफ्तार नहीं किया जाता। तब तक हम कचेहरी में काम नहीं करेगें। वकीलों के संघ ने बताया है। हम पुलिस को दश दिनों के लिए दी गई मोहलत को खत्म कर यह नया निर्णय लिया है।

संघ के आम सभा में प्रस्ताव पास

जिला अधिवक्ता संघ मंत्री कृष्ण चन्द्र मिश्र ने बताया है की आम सभा में वक्ताओ ने कातिलों की गिरफ्तारी न होने को लेकर गहरा आक्रोश जताया है।संघ के आम सभा में इस प्रस्ताव को पास किया गया कि जब तक कातिलों कि गिरफ्तारी नहीं हो जाती है। तब तक हम आदोंलन चलाते रहेगें।

ये भी पढ़े : पाकिस्तान की अपेक्षा में भारत के पति ज्याद क्रूर 

सभा में अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने कहा कि अधिवक्ताओं की भावनाओं को देखते हुए 17 मई को 11 बजे आमसभा बुलाई गई है। अंत में न्यायिक कार्य से विरत रहने का प्रस्ताव पारित कर जिला जज एवं जिला मजिस्ट्रेट को प्रेषित किया गया। बीते गुरुवार को कचेहरी जाते समय एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साई भीड़ ने आगजनी चालू कर दी। इस दौरान एक सिटी बस में आग लगा दी । जबकि शहर के कई सड़कों  पर चक्का जाम कर दिया गया । मौके पर पुलिस और प्रशासन के कई बड़े अधिकारी भी उपस्थित थे। इससे पहले बीते मंगलवार को एक भाजपा पार्षद की भी गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी।

 

loading...

You may also like

सीएम योगी ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को आरएसएस