इलाहाबाद : कम उम्र के प्रोफेशनल शूटरों ने दिया घटना को अंजाम

शूटरोंशूटरों

इलाहाबाद। गुरुवार को कचेहरी जाते समय वकील राजेश कुमार श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साई भीड़ ने आगजनी चालू कर दी थी। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। तेज रफ़्तार से चलती बाइक से जिस तरह से वकील राजेश को गोली मारी गई है। ऐसा कोई आम आदमी नहीं कर सकता। ऐसी वारदात को कोई शार्प शूटर  ही कर सकता है। सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गये।

शूटरों ने पिस्टल से वकील के कनपटी पर गोली मार दी

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे शूटरों की उम्र 20 से 24 साल के बीच  है। दोनों लड़के जैसे किसी कालेज के छात्र लग रहे है। बाइक चला रहे लड़के के पीठ पर बैग था जिसमे पिस्टल रखी थी। फुटेज में साफ नजर आ रहा है की वकील राजेश बाइक से कचहरी की ओर जा रहे थे। शूटर ठीक उनके पीछे से आते हैं। दोनों शूटरों में किसी ने चेहरा नहीं छिपाया था। बाइक चला रहा युवक लाल रंग का टी शर्ट पहने था जबकि पीछे बैठा शूटर चेकदार शर्ट में था। जब शूटर राजेश की बाइक के पास पहुंचे तो पीछे बैठा लड़का पिस्टल से  राजेश के कनपटी पर गोली मार दी। गोली लगते ही वकील जमीन पर गिर गए और शूटर कटरा की ओर फरार हो गए।

ये भी पढ़े : छोटी बच्ची ने किया डांस में सपना चौधरी को फेल, वीडियो हुआ वायरल 

जिस तरीके से शूटरों  ने इस घटना को अंजाम दिया है।उससे पता चलता है की उन्हें राजेश के आने जाने की पुख्ता जानकारी थी।  कातिलों  ने राजेश का पीछा घर से किया और मौका मिलते ही गोलीमार दी। फुटेज देखने से पता चलता है कि शूटर बहार से आये थे, वे इलाहाबाद या आसपास के होते तो पहचाने जाने के डर से अपना चेहरा जरूर ढके होते।

loading...
Loading...

You may also like

काकोरी शहीदों की याद में राज्यपाल राम नाईक ने दी पुष्पाजंलि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  के काकोरी रेलवे स्टेशन के