Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में कंगारू टीम के प्रदर्शन पर भड़के एलन बॉर्डर

Ind vs Aus

Ind vs Aus

नई दिल्ली| पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया ए के भारत के खिलाफ फ्लड लाइट में खेले गए प्रैक्टिस क्रिकेट मैच में प्रदर्शन की आलोचना की और उसे ‘शर्मनाक’ करार दिया। ऋषभ पंत के आक्रामक शतक और हनुमा विहारी के संयमपूर्ण पारी से भारत ने दूसरे दिन आखिरी सीजन में 170 रन जोड़े। इस दौरान पंत और विहारी ने अपने शतक पूरे किए। अंतिम ओवर में 22 रन बने और पंत ने आखिरी गेंद पर सैकड़ा पूरा किया।

बॉर्डर ने फॉक्स क्रिकेट से कहा, ”मैंने किसी भी तरह की क्रिकेट में आखिरी सेशन में जितना भी खेल देखा उनमें यह बहुत ही बेकार और लचर प्रदर्शन था।” उन्होंने कहा कि यह ऑस्ट्रेलिया ए है। वे ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर रहे है। वे युवा हैं जो नेशनल टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी फील्डिंग, गेंदबाजी, कप्तानी में प्रदर्शन सभी शर्मनाक था। वह बहुत ही बेकार था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत एडिलेड में 17 दिसंबर से होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से होगी।

न्यूजीलैंड टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर किया क्लीन स्वीप

इस मैच में टॉस जीतकर अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते मात्र 194 रन बनाए थे। लेकिन मैच में गेंदबाजों ने मैच में शानदार वापसी कराई। पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 108 रनों पर ही ढेर हो गई। दूसरी पारी में पृथ्वी शॉ को छोड़कर सभी बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। मयंक अग्रवाल ने 61 और शुभमन गिल ने 65 रनों की पारी खेली।

Exit mobile version