Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा से गठबंधन प्राथमिकता, स्वाभिमान से समझौता नहीं : शिवपाल

Shivpal Yadav

Shivpal Yadav

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर दोहराया कि वह समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन करने के लिए तैयार हैं, लेकिन स्वाभिमान से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि सपा से बात नहीं बनने पर अन्य दलों से भी गठबंधन के विकल्प खुले हुए हैं।

प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव गुरुवार को दिल्ली से इटावा जाते हुए यमुना एक्सप्रेसवे के वृंदावन कट स्थित पार्टी नेता जगदीश नौहवार के कार्यालय पहुंचे थे। यहां प्रसपा नेता जगदीश और उनके समर्थकों के अलावा धर्मेंद्र चौधरी ने चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया।

शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि हमारा गठबंधन सपा के साथ हो और हम नेताजी (मुलायम सिंह) के सपनों को साकार करने के लिए मिलकर एक बार फिर सरकार बनाएं। बता दें कि पिछले माह प्रसपा मुखिया ने वृंदावन आकर श्रीबांकेबिहारी के दर्शन किए थे और यहां से चुनावी रथ की शुरुआत की थी।

सभी रंगों को साथ लेकर गुलदस्ता बन रहा है : अखिलेश

सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन और प्रसपा नेता जगदीश नौहवार ने बताया कि हमारा उद्देश्य प्रसपा को मजबूती के साथ चुनाव लड़ाना है ताकि सरकार बनाने की चाबी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के पास हो। इस मौके पर मुकेश पहलवान, देवेंद्र चौधरी, धीरज चौधरी, रिंकू पहलवान, बिजेंद्र यादव, लालू यादव, योगेंद्र नौहवार आदि लोगों ने भी शिवपाल यादव का स्वागत किया।

Exit mobile version