Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘कद्दू तोड़ने की रस्म’ के लिए तैयार हैं अल्लू अर्जुन

दक्षिण भारत के सबसे मशहूर एक्टर में से एक अल्लू अर्जुन अपनी आने वाली एक्शन-ड्रामा ‘पुष्पा’ की शूटिंग में बिजी हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता सुकुमार की तरफ से निर्देशित होने के कारण, उम्मीदें पहले से ही चल रही हैं। 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, ‘पुष्पा’ की शूटिंग तेजी से चल रही है, ताकि पोस्ट-प्रोडक्शन का काम समय पर पूरा किया जा सके।

दरअसल, अगला बड़ा कार्यक्रम कद्दू को तोड़ना है, जो कि दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता एक शूटिंग पूरी होने के बाद करते हैं। यह 5 नवंबर को होगा, जब तक अल्लू अर्जुन और उनके साथी कलाकारों ने भी डबिंग पूरी कर लेंगे।

हनीमून पर कपल के साथ हुआ कुछ ऐसा, अब अस्पताल में लड़ रहा है जिंदगी और मौत की जंग

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज नाम का एक कच्चा, अदम्य चरित्र निभाया है, जो एक चंदन तस्कर है। रश्मिका मंदाना भी अपने बेबाक, ग्रामीण अवतार में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पुष्पा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने वाली है।

मलयालम सिनेमा के सनसनीखेज अभिनेता फहद फासिल भी खलनायक के रूप में दिखाई देंगे। अभिनेता सुनील और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

‘पुष्पा’ के निर्माताओं ने दो गीतात्मक गीत,  ‘डको डको मेका’ और ‘श्रीवल्ली’ रिलीज किए हैं। दोनों गानों ने संगीत प्रेमियों का ध्यान खींचा है।

Exit mobile version