मुलायम सिंह के बेहद करीबी रहे नेता का विवादित बयान, अखिलेश को बताया बलात्कारी

मुलायम सिंहमुलायम सिंह

लखनऊ। यूपी में सरकारी के बंगले में तोड़फोड़ को लेकर सिया सी घमासान मचा हुआ है। विपक्ष और सत्ता पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं मुलायम सिंह के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने बंगला विवाद को लेकर अखिलेश पर विवादित टिपण्णी की है। सिंह ने अखिलेश की तुलना एक बलात्कारी से की है। बता दें कि अखिलेश को आवंटित सरकारी बंगला खाली करने के बाद उसकी कुछ तस्वीरें सामने आयी थी। इन तस्वीरों में दिख रहा था कि यह बंगला पूरी तरह से खंडहर में तब्दील हो चुका है। बंगले से कई सारे सामान गायब भी बताए जा रहे हैं।

पढ़ें:- प्रधानमंत्री बनने से अखिलेश का इनकार, कहा- नहीं देख रहा मैं सपने 

मुलायम सिंह के करीबी रहे अमर सिंह का करारा प्रहार

सपा से बाहर चल रहे अमर सिंह अखिलेश पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वह जब मौका मिलता है तब अखिलेश की जमकर आलोचना करते हैं। वहीं बंगला विवाद पर अमर सिंह ने कहा है कि अखिलेश यादव ने उस बलात्कारी की तरह कर दी है, जो पहले रेप करता है और फिर कहता है कि मैं शादी तुम्हीं से करूंगा। उन्होंने आरोप लगाया कि ठीक उसी तरह अखिलेश यादव ने पहले बंगले को तबाह किया
और अब कह रहे हैं। वे खर्चा देने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि अमर सिंह का ये बयान एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान सामने आया है उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने खुद कहा है कि, यह बंगला मैंने बहुत मन से बनाया तो मन से जो ऐसी, स्विमिंग पूल वाला बंगला बनाने के लिए पैसा आया कहां से.. अगर वह काला धन नहीं था तो बताएं कैसे आया कहां से और अगर वह नहीं बताते हैं तो बंगले में लगे पैसे की जांच होनी चाहिए।

पढ़ें:- बंगला तोड़फोड़ मामला : अखिलेश ने किया प्रेस कांफ्रेंस, योगी सरकार पर जताया गुस्सा 

बंगला विवाद पर अखिलेश का सरकार पर बड़ा हमला

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को बंगला विवाद पर योगी सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने प्रेस में कहा कि जो टोटी गायब मिली है। उसे वो लौटाने आए हैं, मगर इससे पहले सरकार उनका मंदिर लौटाए जो आवाज में छूट गया है। अखिलेश यादव ने सरकार पर ही बंगले में तोड़फोड़ करने का आरोप मढ़ा।

उन्होंने कहा कि बंगले में जो उनका सामना था वे सिर्फ वही लेकर गया। उन्होंने कहा कि स्टेडियम को स्टील स्ट्रक्चर से इसीलिए बनवाया गया था कि जब वे बंगला छोड़ें तो उसे अपने साथ लेकर जा जा सकें। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि बंगले में स्वीमिंग पुल तो था ही नहीं मगर इसकी खबर जरूर बना दी गई।

पढ़ें:- महागठबंधन का तैयार हुआ चुनावी गणित, इतनी सीटों पर लड़ेंगे अखिलेश और मायावती 

loading...
Loading...

You may also like

तीसरी बार गहलोत ने ली राजस्थान सीएम पद की शपथ, उपमुख्यमंत्री बने पायलट

भोपाल। जहां एक ओर 1984 के सिख दंगों