मुलायम के करीबी रहे नेता ने कहा- मोदी के समय गुजरात में नहीं हुआ कोई दंगा

मुलायममुलायम

बिजनौर। मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने एक बार फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। राज्यसभा सांसद अमर ने यूपी की पूर्व सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात में सीएम रहने के दौरान 14 साल में कोई भी दंगा नहीं हुआ। वहीं सपा सरकार के दौरान मुजफ्फरनगर में मुसलमान मारे जा रहे थे।

मुलायम को मैंने नहीं छोड़ा: अमर सिंह

इस दौरान अमर सिंह मुलायम पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव को नहीं छोड़ा बल्कि उन्हें दो बार पार्टी से निकाला गया। उन्होंने कहा कि जब मुजफ्फरनगर में दंगे में मुसलमान मारे जा रहे थे। तब यादव परिवार सैफई महोत्सव में व्यस्त था। अमर सिंह मुजफ्फरनगर दंगे के लिए सपा नेता आजम खान को जिम्मेदार मानते हैं। उनके मुताबिक दंगा छेड़छाड़ की वजह से हुआ। आजम खान मुजफ्फरनगर के इंचार्ज थे इसलिए छेड़खानी उनके नेतृत्व में हुई।

पढ़ें:- बेंगलुरु में एचएएल के कर्मचारियों से मिले राहुल गांधी, कहा- देश पर है आपका कर्ज

अमर सिंह ने सवाल उठाए कि पूछना चाहता हूं मैं .. पीएम नरेन्द्र मोदी के ऊपर गुजरात दंगों का कलंक लगाने वाले…नमाजवादी पार्टी के लोगों से यह कि गुजरात का दंगा। उन्होने कहा की दंगा था तो आज़म ख़ान तुम्हारे नेतृत्व में जब हमारी हिंदू बेटी को छेड़ने के बाद दंगे हुए और उस दंगे में जो तुम्हारी बिरादरी और नस्ल के लोग मरे तो वो गुजरात के दंगे से भी ज़्यादा था।

बता दें कि मुलायम के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने ऐलान किया है कि वह भाजपा के लिए प्रचार करेंगे।

loading...
Loading...

You may also like

जीएसटीआर-3बी रिटर्न दाखिल करने की तारीख 25 अक्टूबर तक बढ़ी

नई दिल्ली। वित्त मंत्रालय ने सितंबर महीने के