एरिक्सन की याचिका के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अंबानी,कल फिर होगी सुनवाई

- in Main Slider, नई दिल्ली, राजनीति
अनिल अंबानीअनिल अंबानी
Loading...

नई दिल्ली।  रिलायंस कम्युनिकेशन के चेयरमैन अनिल अंबानी एरिक्सन इंडिया की तरफ से दायर की गई अदालत की अवमानना संबंधी याचिका के मामले में सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए हैं। एरिक्सन का आरोप है कि आरकॉम ने रिलायंस जियो को अपनी संपत्ति बेचने के बावजूद भी अबतक उसका 550 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया।अदालत ने उन्हें कल फिर पेश होने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें :-नायडू के धरने में पहुंचे शिवसेना के सांसद संजय राउत, दिया समर्थन 

आपको बता दें उच्चतम न्यायालय ने 23 अक्टूबर के आदेश में रिलायंस कम्युनिकेशंस को 15 दिसंबर तक एरिक्सन इंडिया का बकाया भुगतान करने को कहा था। उसने कहा था कि देरी से हुए भुगतान पर 12 प्रतिशत की दर से ब्याज भी लगेगा।

ये भी पढ़ें :-सपा अध्यक्ष की जहाज पर योगी का ब्रेक,विधान परिषद में हंगामा 

जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अनिल अंबानी, रिलायंस टेलीकॉम लिमिटेड के चेयरमैन सतीश सेठ और रिलायंस इंफ्राटेल लिमिटेड की चेयरपर्सन छाया विरानी के देश छोड़ने पर रोक लगाने की भी गृह मंत्रालय से मांग की है।वहीँ बानी और अन्य दो लोगों ने कानूनी प्रक्रिया की अवहेलना की है और न्याय व्यवस्था को नुकसान पहुंचाया है। कंपनी ने कहा था कि रिलायंस कम्युनिकेशंस ने संपत्तियों की बिक्री की लेकिन प्राप्त राशि से बकाए का भुगतान नहीं किया और उसे अवैध रूप से अपनी जेब में रख लिया।

Loading...
loading...

You may also like

उन्नाव दुष्कर्म कांड: कुलदीप सेंगर को मिले फांसी तो होगा न्याय – पीड़िता की मां

Loading... 🔊 Listen This News उन्नाव। उन्नाव विधायक