फिरोजाबाद में अंबेडकर की मूर्ति से छेड़छाड़

अंबेडकरअंबेडकर

लखनऊ। फिरोजाबाद जिले के थाना टूण्डला क्षेत्र के नगला झम्मन में आज असामाजिक तत्वों ने सविधान निर्माता डॉ० भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा करने लगे । खबर मिलने के बाद जिले के पुलिस प्रशाशन के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुचे। और जायजा लेकर उसी स्थान पर डॉ। भीमराव अंबेडकर की दूसरी प्रतिमा को स्थापित कराया।

फिरोजाबाद में अंबेडकर की मूर्ति से छेड़छाड़

फिरोजाबाद जिले के थाना टूण्डला क्षेत्र के नगला झम्मन में आज असामाजिक तत्वों ने सविधान निर्माता डॉ। भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया। सुचना पाकर फिरोजाबाद के जिलाधिकारी नेहा शर्मा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मनोज कुमार ने टूण्डला पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और जनता से शांति बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि असामाजिक तत्व सौहार्द्र को बिगाड़ना चाहते है, जिन्हें हमे शांति व्यवस्था बनाये रखकर विफल करना होगा।

ये भी पढ़े : उन्नाव गैंग रेप में हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया, पहली सुनवाई 12 को

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने कहा कि असामाजिक तत्वों की मंशा को पूरा नहीं होने दें। महापुरुष राष्ट्र की अमूल्य धरोहर हैं तथा सभी को उनका सम्मान करना चाहिए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े : मोदी के खिलाफ वाराणसी से अखिलेश नहीं लड़ेंगे चुनाव, ये है बड़ी वजह..

loading...
Loading...

You may also like

काकोरी शहीदों की याद में राज्यपाल राम नाईक ने दी पुष्पाजंलि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  के काकोरी रेलवे स्टेशन के