Ambrane ने भारत में लॉन्च किया नया ‘फायरबूम’ ब्लूटूथ स्पीकर

- in Tech/Gadgets, राष्ट्रीय
‘फायरबूम’ ब्लूटूथ स्पीकर

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन इंडिया ने अपने नए पोर्टेबल और डिटैचेबल ‘फायरबूम’ स्पीकर को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्पीकर को खास तौर पर उनलोगों के लिए पेश किया गया है जो एक ऑल इन वन स्पीकर की तलाश में हैं। इस स्पीकर में दो तरह के 10 वॉट के 2 अलग-अलग स्पीकर्स हैं। एम्ब्रेन का यह स्पीकर एक 360 डिग्री स्पीकर है।

इसके अलावा इस स्पीकर को IPX7 वॉटरप्रूफ सर्टिफिकेशन मिला है। इस स्पीकर में टीडब्ल्यूएस (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) की सुविधा है। कंपनी ने अपने इस स्पीकर को लेकर शानदार बेस का दावा किया है। जहां तक बैटरी का सवाल है तो फायरबूम में 3000 एमएएच बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 8 घंटों के नॉनस्टॉप म्यूजिक का दावा किया है। वैसे भी शायद ही किसी ब्लूटूथ स्पीकर में इतनी बड़ी बैटरी होची है। ऐसे में कंपनी के 8 घंटे के बैकअप के दावे को माना जा सकता है।

इसकी बॉडी सिलिकन कवर की है। इस स्पीकर की ऊंचाई 8.4 सेंटीमीटर है। कंपनी इसमें दिए गए ब्लूटूथ के वर्जन की जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा है कि इसकी रेंज 10 मीटर है। स्पीकर के साथ 365 दिनों की वारंटी मिल रही है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि वारंटी पीरियड में स्पीकर खराब होने पर ग्राहक से कोई सवाल नहीं किया जाएगा। स्पीकर की कीमत 3,999 रुपये है। यह स्पीकर सिर्फ ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा। इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों स्टोर से खरीदा जा सकता है।

loading...
Loading...

You may also like

इस तरह से घर पर बनाएं होटल जैसा ‘हांडी पनीर’

🔊 Listen This News लाइफ़स्टाइल। वेजिटेरियन डिशेज में