Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अमेठीः मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जहां जगदीशपुर थाना क्षेत्र में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के युवक ने दुष्कर्म किया हैं। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस का दावा हैं कि, दरिंदे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। दशहरा के पर्व पर जब बीती रात यहां रावण दहन हुआ उसी वक्त गांव के एक युवक ने पड़ोस की 6 साल की मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर बाजार से सामान दिलाने के लिए लेकर गया। लौटते वक्त उसने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मरणासन्न अवस्था में उसे छोड़कर फरार हो गया।

पंचतत्व में विलीन हुआ शहीद जवान शैलेन्द्र, कैबिनेट मंत्री ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

काफी देर तक जब बच्ची नहीं लौटी तो परिजन उसे ढूढंने निकले तो रास्ते में बच्ची खून में लथपथ पाई गई। परिजन उसे लेकर थाने पर पहुंचे। जहां से बच्ची को इलाज के लिए CHC जगदीशपुर पहुंचाया गया। बच्ची की गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल अमेठी रेफर किया गया हैं।

वहीं, पुलिस ने गांव में दबिश दी और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। सीओ ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version